Categories: FILMTVEntertainment

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन की शादी पर अरबाज खान ने दिया मजेदार रिएक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Arbaaz Khan Gave A Funny Reaction On Malaika Arora And Arjun’s Wedding, You Will Be Surprised To Know)

मलाइका अरोड़ा ने कभी अरबाज खान से लव मैरिज की थी और दोनों की शादी कई सालों तक चली भी. यहां तक कि दोनों का…

मलाइका अरोड़ा ने कभी अरबाज खान से लव मैरिज की थी और दोनों की शादी कई सालों तक चली भी. यहां तक कि दोनों का एक बेटा भी है. लेकिन किसी वजह से दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का डिसीजन लिया और साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. अब मलाइका अरोड़ा का एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है. आए दिन दोनों साथ में आउटिंग पर भी जाते रहते हैं. वहीं दूसरी ओर अरबाज खान भी अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं. अब उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मलाइका का किसके साथ क्या रिश्ता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले काफी टाइम से अर्जुन कपूर के साथ मलाइका् अरोड़ा के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दोनों को लेकर खबरों का बाजार इस हद तक गर्म है कि दोनों इसी साल शादी भी कर सकते हैं. ऐसे में अब मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान से एक इंटरव्यू के दौरान दोनों के रिेलेशनशिप और शादी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने जो जवाब दिया वो काफी दिलचस्प था. अरबाज के रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें: मलाइका की ये 5 बातें हर लेडीज को करती है इम्प्रेस (These 5 Things Of Malaika Impress Every Lady)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल इंटरव्यू में अरबाज खान से सवाल किया गया था कि, “आप अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर क्या सोचते हैं?” इस सवाल का जवाब देते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि, “पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल किया है आपने, बहुत मेहनत की होगी, पूरी रात आप बैठे होंगे इसके ऊपर. पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे लेकिन आपने इतना वक्त लिया है सोचने के लिए तो मुझे भी थोड़ा समय दो. कल बताऊं तो चलेगा?”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अरबाज खान के इस जवाब ने इतना तो साबित कर दिया कि मलाइका कुछ भी करे उससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता, फिर चाहे वो अर्जुन कपूर से शादी ही क्यों न कर ले. वैसे भी वो अपनी लाइफ में भी आगे तो बढ़ ही चुके हैं. वैसे आपको शायद इस बात की जानकारी हो कि अरबाज से शादी करने के लिए मलाइका ने ही उन्हें प्रपोज़ किया था. मलाइका को अरबाज बहुत अच्छे लगते थे.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के 5 शॉकिंग कनफेशन, जानकर दंग रह जाएंगे आप (5 Shoking Confession Of Alia Bhatt, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोनों ने एक-दूसरे को करीब 5 साल तक डेट किया था, जिसके बाद भी मलाइका को शादी के लिए अरबाज ने कभी प्रपोज नहीं किया था. मलाइका ने ही अरबाज को शादी के लिए भी प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली. शादी के करीब चार साल बाद बेटे अरहान का जन्म हुआ था. इनका रिश्ता अच्छा खासा चल रहा था, लेकिन ना जाने क्यों दोनों ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला ले लिया और 11 मई 2017 को दोनों का तलाक हो गया.

ये भी पढ़ें: करीना की 4 बातें उन्हें बनाती हैं बेस्ट स्टेप मॉम, आपको भी करना चाहिए फॉलो (4 Things About Kareena Make Her The Best Step Mom, You Should Also Follow)

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli