बिग बॉस 15: वीआईपी टिकट न मिलने ...

बिग बॉस 15: वीआईपी टिकट न मिलने पर चाकू उठाकर अफसाना खान ने की ऐसी हरकत, सिंगर को किया गया शो से आउट (Bigg Boss 15: Afsana Khan picks Up Knife when She Did Not Get VIP Ticket, Singer Kicked Out of Show)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में शुरुआत से ही केटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इस शो में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. बीते कुछ समय से इस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच सिर्फ लड़ाई-झगड़े ही नहीं, बल्कि हाथापाई तक देखने को मिल रही है. इस बीच कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर अफसाना खान को सलमान के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. दरअसल, कहा जा रहा है कि वीआईपी टिकट न मिलने पर चाकू उठाकर अफसाना खान ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिसकी कीमत उन्हें शो से बाहर होकर चुकानी पड़ी.

Afsana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Afsana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अफसाना खान लगातार अपनी हरकतों से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में भयावह मोड़ देखने को मिलने वाला है, जहां पंजाबी सिंगर एक बार फिर से आउट ऑफ कंट्रोल होती नज़र आएंगी. वीआईपी एक्सेस टास्क में हारने के बाद और वीआईपी टिकट न मिलने पर वो अपना आपा इस कदर खो देती हैं कि वो चाकू उठाकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती हैं.  यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए किया अपने प्यार का इज़हार, बोले- अकेलापन हो रहा है महसूस (Bigg Boss 15: Karan Kundrra Confesses His Feelings of Love For Tejasswi Prakash, Says- He is Feeling Lonely)

Afsana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में वीआईपी टिकट न मिलने के बाद अफसाना अपना रौद्र रुप दिखाते हुए चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हरकत के चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. हालांकि शो से अफसाना के बाहर होने को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं.

Afsana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाबी सिंगर अफसाना खान को मेडिकल कारणों से घर से बेघर किया गया है, क्योंकि उन्हें शो में पैनिक अटैक आ चुका है. वहीं कहा जा रहा है कि वीआईपी एक्सेस टास्क के दौरान अफसाना की शमिता शेट्टी के साथ जमकर लड़ाई हुई, जिसके बाद बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहा, फिर उन्होंने ऐलान किया कि शमिता के साथ फिज़िकल लड़ाई के लिए अफसाना को शो छोड़ना पड़ेगा.

Afsana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस का सीज़न 15 जब से शुरु हुआ है, तभी से लगातार प्रतियोगियों के बीच लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं, लेकिन अब घरवालों के बीच की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई है. इससे पहले हाल ही में बिग बॉस ने नियम तोड़ने को लेकर शमिता और अफसाना को फटकार लगाई थी. उन्होंने शमिता को हिंदी में बात न करके अंग्रेजी में बोलने को लेकर डांट लगाई थी, जबकि टास्क के दौरान सोने के लिए अफसाना को डांट पड़ी थी. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: कोई डॉक्टर है तो कोई इंजीनियर, जानें कितने पढ़े-लिखे हैं रियलिटी शो में नज़र आ रहे ये फेमस कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 15: From Doctor to Engineer, Know Educational Qualification of these Famous Contestants of the Reality Show)

Afsana Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ में राकेश बापट और नेहा भसीन की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. राकेश को शो में देखकर शमिता की इतनी खुश हुईं कि दौड़कर वो उनके गले लग गईं. बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दौरान दोनों के बीच बढ़ती नज़दीकियों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. राकेश भी शमिता के लिए अपनी भावनाओं का इज़हार कर चुके हैं . शो के बाद दोनों को डिनर डेट पर भी स्पॉट किया जा चुका है

×