बिग बॉस 15: राकेश बापट ने शो में...

बिग बॉस 15: राकेश बापट ने शो में लौटने से आखिर क्यों किया इनकार, मेडिकल इमरजेंसी के चलते एक्टर हुए थे बाहर (Bigg Boss 15: Raqesh Bapat Refuse to Return to The Show, Actor Quit The Show Due to Medical Emergency)

होस्ट सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. कुछ समय पहले ही शो में राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, लेकिन मेडिकल इमरजेंसी के बाद उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने वाले एक्टर राकेश बापट ने अब शो में लौटने से इनकार कर दिया है. दरअसल, एक्टर ने शो में फिर न लौटने का ऐलान अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए किया है. बता दें कि हाल ही में राकेश बापट को पथरी के चलते पेट में अचानक दर्द हुआ था, जिसके बाद मेडिकल इमरजेंसी को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड के ज़रिए दो हफ्ते पहले ही राकेश बापट को शो में एंट्री दी थी. शो में एंट्री लेने के बाद राकेश अपनी लेडीलव शमिता शेट्टी के साथ गेम में आगे बढ़ ही रहे थे कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और मेडिकल इमरजेंसी के चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: वीआईपी टिकट न मिलने पर चाकू उठाकर अफसाना खान ने की ऐसी हरकत, सिंगर को किया गया शो से आउट (Bigg Boss 15: Afsana Khan picks Up Knife when She Did Not Get VIP Ticket, Singer Kicked Out of Show)

Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राकेश बापट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को धन्यवाद देते हुए लिखा है- मैंने इस तरह से गेम से बाहर होने के बारे में नहीं सोचा था. एक्टर ने बताया कि 5 साल पुराना दर्द एक बार फिर से उभर आया है, जो काफी दर्दनाक है. एक्टर फिलहाल अपने दर्द से रिकवर हो रहे हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: राकेश बापट को सता रही है शमिता शेट्टी की याद, एक्टर ने शेयर की लेडी लव के साथ फोटो तो फैन्स ने कह दी ये बात (Bigg Boss 15: Raqesh Bapat is Missing Shamita Shetty, Actor Shares Photo With Lady Love Then Fans Said This)

Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में ऐलान किया कि राकेश बापट शो में नहीं आएंगे तो यह सुनकर जिसका सबसे बुरा हाल हुआ वो थीं शमिता शेट्टी. सलमान के ऐलान करते ही शमिता काफी उदार और रुआंसी हो गई थीं. शमिता ने नम आंखों से नेहा भसीन से कहा था कि राकेश यह जानता था कि वो शो में लौटकर नहीं आएगा. राकेश के मुझसे यह बात कहनी चाहिए. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए किया अपने प्यार का इज़हार, बोले- अकेलापन हो रहा है महसूस (Bigg Boss 15: Karan Kundrra Confesses His Feelings of Love For Tejasswi Prakash, Says- He is Feeling Lonely)

Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Raqesh Bapat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिग बॉस का यह सीज़न भी अन्य सीज़न की तरह घरवालों के बीच तीखी नोकझोंक और लड़ाई-झगड़ों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है, लेकिन जब से यह शो शुरु हुआ है तब से अब तक टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है. टीआरपी बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स भी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन उन्हें कामयाबी अब तक नहीं मिल पाई है. ऐसे में कहा जा रहा है कि टीआरपी लिस्ट में जगह न बना पाने के कारण मेकर्स अब इस शो को तय समय से पहले ही खत्म करने की तैयारी कर रहे हैं.

×