Categories: TVEntertainment

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को एरिका फर्नांडिस ने कहा अलविदा, बोलीं- सोनाक्षी का ये कमज़ोर और भ्रमित रूप मुझे मंज़ूर नहीं… (Erica Fernandes Quits Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3, Says ‘You Can’t Always Take Others Responsibilities On Your Shoulders…’)

एरिका फर्नांडिस भारतीय टेलिविज़न का बेहद पॉप्युलर नाम है. एरिका ने अपने ऑन स्क्रीन सफ़र की शुरुआत साउथ की फ़िल्मों से की थी और टीवी…

एरिका फर्नांडिस भारतीय टेलिविज़न का बेहद पॉप्युलर नाम है. एरिका ने अपने ऑन स्क्रीन सफ़र की शुरुआत साउथ की फ़िल्मों से की थी और टीवी पर डेब्यू किया था कुछ रंग प्यार के ऐसे भी कि फ़र्स्ट सीज़न से. वो शो, शो में शाहीर और एरिका की केमिस्ट्री और शो में एरिका का सोनाक्षी का किरदार बेहद पॉप्युलर हुआ थे. सोनाक्षी को एक मज़बूत, आत्मविश्वासी और आत्मनिर्भर लड़की के रूप में दिखाया गया था और लोगों को वो बेहद पसंद आया था. यहीं से एरिका के फ़िल्मी सफ़र ने ऐसी उड़ान भरी थी कि वो टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई.

इसके बाद सीज़न 2 को भी बहुत पसंद किया गया. एरिका को कसौटी ज़िंदगी की 2 में भी प्रेरणा का रोल मिला और वो भी बहुत पसंद किया गया. अब दर्शक कुछ रंग प्यार के शो के तीसरे सीज़न से भी काफ़ी अपेक्षाएं लगाए बैठे थे, लेकिन इस शो के प्लॉट और सोनाक्षी के किरदार ने न सिर्फ़ दर्शकों को बल्कि खुद एरिका को भी काफ़ी निराश किया और यही वजह है कि एरिका ने आख़िरकार शो को गुड बाय कह दिया.

एरिका ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखकर अपने दिल की बात कही… एरिका ने लिखा- सबसे पहले तो मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने कुछ रंग प्यार के को शुरुआत से ही बेहद पसंद किया. आप सबने जो प्यार बरसाया वो दिल को छू लेनेवाला था. जब किन्हीं वजहों से शो को पहली बार ऑफ एयर होना पड़ा तब आप सभी का वही प्यार एक महीने बाद ही शो को वापस स्क्रीन पर खींच लाया था और कुछ रंग प्यार के परिवार बेहद उत्साहित और रोमांचित था. जहां तक सोनाक्षी के कैरेक्टर की बात है तो वो किरदार सिर्फ मेरे ही नहीं, आप सभी के भी दिलों के बेहद करीब रहा. वो सोनाक्षी, जिसे पहले और दूसरे सीज़न में बेहद मज़बूत, स्मार्ट और संतुलित दिखाया गया था, वो सोनाक्षी अब इस तीसरे सीज़न में भी देखने की उम्मीद थी, लेकिन दुर्भाग्य से हमें ठीक इसके विपरीत ही देखने को मिला.

एरिका ने आगे लिखा है कि पहले सीज़न की सोनाक्षी ऑफ़िस जाती थी, जॉब करती थी, यूं ही घर पर ख़ाली नहीं बैठी रहती थी. एरिका ने फैंस से अपील की है कि वो पहले और दूसरे सीज़न की उस मज़बूत सोनाक्षी को याद रखें न कि तीसरे सीजन की इस कमज़ोर और भ्रमित यानी कन्फ़्यूज़्ड सोनाक्षी को.

एरिका ने लिखा है कि कभी कहानी अपने स्वाभिमान के लिए कड़े निर्णय लेने पड़ते हैं. आप हमेशा दूसरों की जिम्मेदारियां अपने कंधों पर नहीं ले सकते. आपको अपने बारे में भी सोचना पड़ता है. इस सीज़न ने आपको भी निराश किया क्योंकि पहले सीज़न में ड्रामा और नेगेटिविटी नहीं थी.

एरिका के इस निर्णय से भले ही फैंस उन्हें स्क्रीन पर मिस करने की बात करके दुखी हो रहे हैं, लेकिन इनमें से अधिकतर उनके इस निर्णय के साथ हैं और उनको शुभ कामनाएं दे रहे हैं कि आप बहुत ईमानदार हो और आप इससे कहीं बेहतर डिज़र्व करते हो. आपको और बड़े प्रॉजेक्ट्स मिलेंगे इसलिए हमारी बेस्ट विशेज़ आपके साथ हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सफ़ेद दाढ़ी और बरमूडा में आमिर खान का कैज़ूअल लुक, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल… कहा, मुबारक हो! तीसरी शादी के लिए आंटी देखने गए थे… (Aamir Khan Brutally Trolled For His Recent Casual Look, See Pictures)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli