Categories: TVEntertainment

शमिता शेट्टी से मुस्कान जट्टाना तक : बिग बॉस ओटीटी से इतनी कमाई कर रहे ये कंटेस्टेंट्स (From Shamita Shetty To Muskan Jattana : These Contestants Are Earning So Much From Bigg Boss OTT)

लड़ाई-झगड़ों और कंट्रोवर्सी से भरपूर 'बिग बॉस ओटीटी' का घर ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाई वोलटेज…

लड़ाई-झगड़ों और कंट्रोवर्सी से भरपूर ‘बिग बॉस ओटीटी’ का घर ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाई वोलटेज ड्रामों से भरे इस शो के कंटेस्टेंट की फीस कितनी हाई है? हर कंटेस्टेंट की सोच, उनका नज़रिया जितना एक-दूसरे से अलग है उतना ही ज्यादा विवाद इनके बीच चलता रहता है. ऐसे में सबका एक-दूसरे को झेलते हुए घर में रहना कोई छोटी-मोटी बात नहीं. हां लेकिन जब इस बात के लिए रकम मोटी मिल रही हो तो फिर सब कुछ आसान हो जाता है. क्यों क्या कहते हैं आप? तो चलिए जानते हैं किस कंटेस्टेंट की कितनी फीस है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दिव्या अग्रवाल (Divya Agrawal)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं दिव्या अग्रवाल आजकल ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर का हिस्सा हैं. हमेशा टॉक ऑफ द टाउन बनी रहने वाली दिव्या को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 2 लाख रुपये मिलने वाले हैं. लेकिन उनका परफॉर्मेंस अगर और भी अच्छा रहा तो उनके फीस में बढ़ोतरी भी की जाएगी.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

भोजपूरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह किसी नाम की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. बिग बॉस के घर में अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री का प्रतिनिधित्व करने आई हैं. अक्षरा सिंह को बिग बॉस के घर में रहने के लिए एक हफ्ते के 1.7 लाख रुपये ्मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : कपिल के एक एपिसोड के अर्चना पूरन सिंह लेती हैं इतने लाख, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Archana Puran Singh Takes So Many Lakhs For An Episode Of Kapil, You Will Be Stunned To Know)

करण नाथ (Karan Nath)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिग बॉस के घर में करण ज्यादातर टाइम चुप ही बैठे नज़र आते हैं. ऐसे में ऑडियंस को उनका परफॉर्मेंस कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. हालांकि फीस के मामले वो कम नहीं है. करण को एक हफ्ते के 1.75 लाख रुपये मिल रहे हैं.

मिलिंद गाबा (Milind Gaba)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पंजाबी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा भी बिग बॉस ओटीटी के घर में नजर आ रहे हैं. बता दें कि मिलिंद के सोशल मीडिया पर 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उन्हें एक हफ्ते के 1.75 लाख रुपये मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : करण के सामने इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर छलका दर्द- सालों से ढो रही हूं (Shamita Shetty Becomes Emotional In Front Of Karan, Has Been Carrying Pain Over The Identity Of ‘Shilpa Shetty’s Sister’- For Years)

मुस्कान जट्टाना (Muskan Jattana)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मुस्कान जट्टाना का कंट्रोवर्सी से काफी गहरा रिश्ता है. उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 1.75 लाख रुपये मिलते हैं.

नेहा भसीन (Neha Bhaseen)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पंजाबी सिंगर नेहा भसीन भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में परफॉर्म कर रही हैं. वो अपनी ओर से घर संभव प्रयास कर रही हैं कि ऑडियंस के दिलों में अपनी छाप छोड़ सके. हालांकि सोशल मीडिया पर उनके बहुत ज्यादा फॉलोअर्स नहीं है, लेकिन फिर भी वो एक हफ्ते के दो लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

निशांत भट्ट (Nishant Bhatt)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 1.2 लाख रुपये ले रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने उनके उपर ये इल्जाम लगाया था कि निशांत ने शूटिंग के दौरान उन्हें अनकंफर्टेबल फील करवाया था.

प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ से प्रतीक को काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई. ये ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 1 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर, एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म (Bigg Boss OTT : Was Offered To Do Nude Yoga, Ex-Contestant Vivek Mishra Confirmed)

राकेश बापट (Rakesh Bapat)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में मिलने वाले हर टास्क को राकेश बखूबी निभाते हैं. ऑडियंस को भी उनका परफॉर्मेंस अच्छा लग रहा है. उन्हें  एक हफ्ते के 1.2 लाख रुपये मिल रहा है.

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी का पॉपुलर शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित काफा अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. प्रतीक सहजपाल के साथ इनकी तू-तू-मैं-मैं ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है. अपनी आवाज़ उठाना वो काफी अच्छे से जानती हैं. इस शो में उन्हें हर हफ्ते के 5 लाख रुपये मिल रहे हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहले ही वीकेंड के वार पर नॉमिनेट होने के साथ एलिमिनेट भी हो जाने वाली उर्फी जावेद हर हफ्ते के 2.75 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं.

जीशान खान (Zeeshan Khan)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ फेम जीशान खान की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में रहने के वो हर हफ्ते के 2.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिछले कुछ समय से बहन शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घऱ में रहने के हर हफ्ते के 3.75 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. बता दें कि शमिता ‘बिग बॉस 3’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि बहन शिल्पा शेट्टी की शादी अटेंट करने के कारण उन्हें बीच में ही शो को छोड़ के जाना पड़ा था.

Recent Posts

© Merisaheli