Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने ...

Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर, एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म (Bigg Boss OTT : Was Offered To Do Nude Yoga, Ex-Contestant Vivek Mishra Confirmed)

‘बिग बॉस सीजन 15’ का जल्द ही आगाज़ होने जा रहा है. शो को लेकर ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब इसे टीवी से पहले सीधे ‘वूट’ पर शुरू किया जाएगा. 8 अगस्त से ओटीटी पर इसकी शुरुआत हो रही है. अब ये तो हम सभी जानते हैं कि, किसी भी शो को दिलचस्प बनाने के लिए ऐसे कंटेस्टेंट की जरुरत पड़ती है, जो ऑडियंस का मनोरंजन कर सके. ऐसे में बिग बॉस सीजन 7 के एक्स कंटेस्टेंट रहे विकेक मिश्रा (Vivek Mishra) को नए सीजन के ओटीटी पार्ट के लिए घर में आने का ऑफर दिया गया था. इस बात की जानकारी खुद विवेक मिश्रा ने दी है.

Vivek Mishra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विवेक मिश्रा (Vivek Mishra) न्यूड योग करने के लिए काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने दावा किया है, कि शो के ओटीटी पार्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए उनसे संपर्क किया गया था. वैसे बता दें कि जहां टीवी पर किसी भी शो को दिखाए जाने के लिए कई तरह के गाइडलाइन्स होते हैं, वहीं OTT पर इतने सख्त गाइडलाइंस नहीं होते. ये भी पढ़ें : करोड़ों की अंगूठी और बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट, शिल्पा शेट्टी को राज ने दिए कई कीमती तोहफे (Ring Of Crores And Apartment In Burj Khalifa, Raj Gave Many Valuable Gifts To Shilpa Shetty)

Vivek Mishra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब चुकी विग बॉस के इस सीजन को पहले डिजीटल चैनल पर प्रसारित किया जाना है, तो इसलिए विवेक को इसमें पार्टिसिपेट करने का ऑफर मिला था. ऐसा इसलिए क्योंकि ओटीटी के इस प्लेटफॉर्म पर अपने न्यूड योगा के जरिये वो शो में मसाला जोड़ सकते हैं. 

Vivek Mishra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान विवेक मिश्रा ने बताया कि, “मुझे ओटीटी की हिस्सा बनकर इस कंटेस्ट में मसाला जोड़ने के लिए न्यूड योगा या सेमी न्यूज योगा करने को कहा गया था.” विवेक ने आगे बताया कि, “ये सुनकर मुझे बहुत ज्यादा हैरानी हुई.” उन्होंने कहा कि; “ओटीटी पर शो को मसालेदार बनाने के लिए 5 एक्स कंटेस्टेंट की खोज कर रहे हैं.” ये भी पढे़ें : रियल लाइफ में जब वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, आज भी याद आने पर हो जाती है डर से हालत खराब (In Real Life, When Varun Dhawan Had A Encounter With A Ghost, Even Today, Remembers It, The Condition Worsens Due To Fear)

Vivek Mishra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विवेक ने आगे कहा कि, “मैं टॉप रियलिटी शो में मसाला जोड़ने के लिए न्यूड योगा क्यों करुंगा? हां अगर आप ऐसा मुझसे करवाना चाहते हैं, तो इसके पैसे लगेंगे. न्यूड होने के लिए मुझे हर रोज 50 लाख रुपए चाहिए. मैं कोई स्टारलेट नहीं हूं ना, कि न्यूड योगा के आधार पर किसी शो में आना चाहता हूं.” खैर विवेक ने बिग बॉस के इस ऑफर को साफ तौर पर ठुकरा दिया है. उनका कहना है कि इस तरह के अर्थहीन शो को करने के बजाय किसी दूसरे अच्छे शो का हिस्सा बनना चाहेंगे. 

Vivek Mishra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विकेक ने कहा कि, “ईमानदारी से, कोई भी रियलिटी शो सिर्फ एंकर के बल बूते नहीं चलता है, हां निश्चित तौर पर उनका योगदान तो होता ही है, लेकिन इसके सक्सेस के पीछे शो के कंटेस्टेंट का काफी ज्यादा महत्व होता है. इसलिए चाहे वो जेनिफर लोपेज, सलमान खान या फिर करण जोहर की क्यों ना हो, वो अपने बुद्धि, व्यक्तित्व और ग्लैमर के साथ शो में भाग लेंगे, लेकिन शो हिट तभी होगा, जब उसमें कंटेस्टेंट अच्छे होंगे.” इसलिए मैं किसी दिखावे, कैमियो और बेकार प्रोजेक्ट करने के बजाए किसी अच्छे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना पसंद करुंगा. मेरे पास लाइन में कुछ है.” ये भी पढ़ें : गरीबी से बदहाल हो गए हैं प्रत्युषा बनर्जी के मां-बाप, बोले- हमारा तो सब कुछ लुट गया (Pratyusha Banerjee’s Parents Have Become Troubled Due To Poverty, Said-We Have Lost Everything)

Vivek Mishra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि विवेक मिश्रा (Vivek Mishra) पेशे से एक योगा टीचर हैं. न्यूड योगा सिखाने के कारण वो काफी कंट्रोवर्सी में घिर चुके हैं. विकेक के योगा सिखाने के तरीकों पर काफी विवाद हो चुका है. खैर जो भी हो, बिग बॉस के फैंस को इस शो का काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार है. देखने वाली बात ये होगी कि इस बार के शो में कंटेस्टेंट के तौर पर कौन-कौन सी शख्सियत पार्टिसिपेट करती है. 

×