Categories: FILMEntertainment

हैप्पी बर्थडे रितेश देशमुख- लाजवाब कॉमेडियन, लविंग पति व केयरिंग पिता… (Happy Birthday Ritesh Deshmukh- Great Comedian, Loving Husband And Caring Father…)

आज रितेश देशमुख को उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने अपनी छोटी-सी प्यारी फैमिली की तस्वीर…

आज रितेश देशमुख को उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने अपनी छोटी-सी प्यारी फैमिली की तस्वीर शेेयर की, जिसमें वे और उनके दोनों बेटे रितेश को किस करते हुए जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने लविंग हसबैंड को प्यारभरा मैसेज भी लिखा.

 

 

जेनेलिया लिखती हैं- हमेशा मेरे साथ रहनेवाले मेरे प्यार… जब तुम सौ साल के हो जाओगे, मैं तब भी तुमसे यही सब कहूंगी, जो मैं आज कह रही हूं. तुम मेरा आज व आनेवाला कल हो. हैप्पी बर्थडे… लव… हमेशा तुम्हारी…

वाकई रितेश बेहद ख़ुशनसीब इंसान हैं, जो उन्हें इतना प्यार करनेवाली पत्नी और दो प्यारे-प्यारे बच्चे मिले. उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. रितेश ने तुझे मेरी क़सम फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. लेकिन वे समय के साथ-साथ अभिनय में और भी निखरते-संवरते चले गए. उन्होंने कॉमेडी में अपनी एक अलग पहचान बनाई और व़क्त के साथ ख़लनायकी में भी अपने जानदार अभिनय से हर किसी को चकित कर दिया. एक विलेन और मरजावां में उनका यह रूप खुलकर देखने को मिलता है.

हाल ही सुपर-डुपर हिट हाउसफुल 4 में तो एक बार फिर अपने हास्य के अंदाज़ और कॉमेडी पंच से उन्होंने सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया.

हिंदी के साथ-साथ मराठी फिल्मों में नायक-निर्माता के तौर पर उन्होंने अपनी अच्छी पकड़ बनाई है. राजनीति घराने से होने के बावजूद रितेश ने पॉलिटिक्स की जगह एक्टिंग में करियर बनाने को अहमियत दी. और अपने निर्णय को उन्होंने सही भी साबित किया. उनकी भाव-भंगिमाएं, हास्य से भरपूर हरक़तें, परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें अन्य कलाकारों से अलग एक ख़ास पहचान दी है.

वे अक्सर जेनेलिया व बच्चों के साथ मज़ेदार तस्वीरें व वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. आइए, उनके जन्मदिन पर उन ख़ूबसूरत व ख़ास पलों से एक बार फिर गुज़रते हैं-

 

 

यह भी पढ़े: HBD जॉन अब्राहमः 2020 में तीन एक्शन फिल्मों से साथ पर्दे पर धूम मचाएंगे जॉन (Happy Birthday, John Abraham: With Mumbai Saga, Attack And Satyameva Jayate, The Handsome Hunk Is Set To Rock 2020 In His Action Avatar)

 

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli