Categories: FILMEntertainment

अर्जुन कपूर ने मलाइका के लिए लिखा लव नोट- शी हैज़ माय हार्ट! (Hot Date Night: She Has My Heart… Arjun Kapoor Goes Romantic With Malaika Arora)

Image Courtesy: Instagram/@arjunkapoor अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका (Malaika Arora) के लिए लिखा लव नोट- शी हैज़ माय हार्ट! (Hot Date Night: She Has…

Image Courtesy: Instagram/@arjunkapoor

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका (Malaika Arora) के लिए लिखा लव नोट- शी हैज़ माय हार्ट! (Hot Date Night: She Has My Heart… Arjun Kapoor Goes Romantic With Malaika Arora)

अर्जुन और मलाइका (Arjun and Malaika) इन दिनों हॉलीडेज़ पर हैं और उनका इश्क़ भी परवान चढ़ रहा है. अब वो खुलेआम अपने प्यार का इज़हार भी करते हैं और एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाते हुए सोशल मीडिया पर भी अपने दिल की बात कहने व प्यार का इज़हार करने से पीछे नहीं हटते. बीती रात अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका की तस्वीर के साथ लिखा था- शी हैज़ माय हार्ट यानी इनके पास मेरा दिल है. ये बात अलग है कि इस पिक्चर में मलाइका का चेहरा एक बैग के पीछे छिपा हुआ है, लेकिन दूसरी तस्वीर में मलाइका उसी हैंड बैग के साथ नज़र आ रही हैं. इसका मतलब यह है कि बैग के पीछे छिपा चेहरा मलाइका का ही है. और यह तस्वीर अर्जुन और मलाइका की डेट नाइट की है.

इसके अलावा मलाइका की इंस्टाग्राम स्टोरी और पिक्चर्स से भी इस डेट नाइट का खुलासा हो रहा है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह काफ़ी हॉट और रोमांटिक रही होगी.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की फोटो पर क्यूट रेस्पॉन्स देने से ख़ुद को नहीं रोक पाए रोहमन… क्या अब भी है प्यार? (Sushmita Sen’s Pic With A Baby Evokes A Cute Response From Rohman)

Recent Posts

सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई प्रोडक्‍शन कंपनी के खिलाफ पुल‍िस कंप्लेन, जानिए क्या है मामला (Suniel Shetty files complaint against a production company)

एक तरफ सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इन दिनों…

‘नागिन’ के फैंस के लिए बुरी खबर ;शुरू होते ही बंद होने की कगार पर ‘कुछ तो है ‘सीरियल (Bad news for ‘Naagin’ fans; ‘Kuch To Hai’ serial on the verge of closure as soon as it starts)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गयी है और कई नए सीरियल्स टीवी…

© Merisaheli