Categories: FILMTVEntertainment

‘इमली’ ने ठुकरा दिया था बिग बॉस में जाने का ऑफर, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप (‘Imlie’ Had Turned Down The Offer To Go To Bigg Boss, You Will Be Surprised To Know The Reason)

टीवी पर काफी मशहूर हो चुकी अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान इन दिनों बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. सुंबुल ने टीवी सीरियल…

टीवी पर काफी मशहूर हो चुकी अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान इन दिनों बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. सुंबुल ने टीवी सीरियल ‘इमली’ में दमदार भूमिका निभाकर हर किसी को अपना कायल बना लिया. हाल ही में एक लाइव सेशल के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि इमली के किरदार से उनकी रियल पर्सनालिटी काफी मिलती जुलती है. अब ऐसे में दर्शकों को इस बात की पूरी उम्मीद है कि ‘बिग बॉस सीजन 16’ को सुंबुल तौकीर जरूर जीतेंगी. लेकिन आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि जब उन्हें बिग बॉस में आने का ऑफर मिला था तो वो काफी डर गई थीं और शो में पार्टिसिपेट करने से इनकार कर रही थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुंबुल तौकीर ने बताया कि उन्होंने सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’ तब तक नहीं देखा था, जब तक कि उन्हें इसमें पार्टिसिपेट करने का मौका मिल नहीं गया था. जब उन्हें इस शो में आने का ऑफर मिला तब उन्होंने इसके कुछ पुराने एपिसोड देखे. एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने बिग बॉस की टीम के द्वारा ऑफर किए गए क्लिप देखे तो उन्होंने इस शो का ऑफर ठुकराने के बारे में भी सोचा था.

ये भी पढ़ें: इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पापा के समझाने पर आने तो तैयार हुई सुंबुल – एक जाने माने वेब पोर्टल से हुई बातचीत में सुंबुल तौकीर खान ने बताया कि, “असल में मेरे पास इस शो का हिस्सा बनने के लिए कोई खास वजह नहीं है. जब मुझे ऑफर मिला को मैंने अपने पापा से पूछा. फिर उन्होंने मुझसे पुराने कुछ सीजन्स के एपिसोड देखने को कहा. मैंने कभी बिग बॉस फॉलो नहीं किया था. मेरा रिएक्शन था कि ये क्या है? ये सब क्या हो रहा है?” एक्ट्रेस ने बताया कि पुराने एपिसोड देखकर वो काफी डर गई थीं.

ये भी पढ़ें: ‘तारक मेहता…’ में जल्द हो सकती है दयाबेन की एंट्री, दिशा वकानी संग मेकर्स की शुरुहुई बातचीत (Dayaben’s Entry May Happen Soon In ‘Taarak Mehta…’, Makers Started Talks With Disha Vakani)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पापा से बोलीं – मैं ये शो नहीं करूंगी – सुंबुल ने बताया कि, “मैंने अपने पापा से कहा कि मैं ये शो नहीं करूंगी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया कि मैं ये कर सकती हूं. फिर फाइनली मैंने इस शो में आने का फैसला किया.” सुंबुल का कहना था कि उन्होंने ‘बिग बॉस सीजन 13’ के कुछ क्लिप देखे थे, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नजर आ रही थीं.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले सुंबुल तौकीर ने दी बाकी कंटेस्टेंट को चुनौती, बोलीं – बचकर रहना (Before Entering The Bigg Boss House, Sumbul Tauqir Challenged The Rest Of The Contestants, Said – Stay Away)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तो वहीं सलमान खान के बारे में बात करते हुए सुंबुल तौकीर खान ने बताया कि, “एक होस्ट के तौर पर मुझे उनसे डर लगता है क्योंकि वीकेंड का वार एपिसोड में वो बहुत डांट लगाते हैं. और मुझे डांट नहीं खानी है. मैं वहां पर प्यार से रहना चाहती हूं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कई सीरियलों में अपने दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली सुंबुल तौकीर खान फिल्म ‘Articke 15’ में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आयुष्मान खुराना नजर आए थे. फिल्म में सुंबुल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

Recent Posts

© Merisaheli