बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले ...

बिग बॉस हाउस में एंट्री से पहले सुंबुल तौकीर ने दी बाकी कंटेस्टेंट को चुनौती, बोलीं – बचकर रहना (Before Entering The Bigg Boss House, Sumbul Tauqir Challenged The Rest Of The Contestants, Said – Stay Away)

टीवी इंडस्ट्री में मशहूर हो चुकी सुंबुल तौकीर ‘बिग बॉस सीजन 16’ में आने वाली हैं, जिसे लेकर वो काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. बिग बॉस सीजन 16 का फैंस को भी काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. क्योंकि 1 अक्टूबर से ही ये शो टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है. जहां तक सुंबुल तौकीर की बात है तो उन्होंने ‘बिग बॉस’ के घर में जाने से पहले अपने फैंस से सोशल मीडिया पर बात की है. इस दौरान सुंबुल ने बिग बॉस सीजन 16 के बाकी के कंटेस्टेंट को चुनौती भी दी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल सुंबुल तौकीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव सेशन रखा था. इसी लाइव सेशन के दौरान ‘बिग बॉस 16’ में जाने को लेकर उनके प्लानिंग से जुड़े कई सवालों के जवाब उन्होंने दिए. उनसे सवाल किया गया कि क्या आप रिएलिटी शो में जाने को लेकर नर्वस हैं? इस पर सुंबुल ने कहा कि, “मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं हूं मगर दूसरे कंटेस्टेंट को मुझसे बचकर रहने की जरूरत है.”

ये भी पढ़ें: रिश्तेदारों ने कर दिया था भारती सिंह को बायकॉट, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Relatives Had Boycotted Bharti Singh, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी लाइव सेशन के दौरान सुंबुल के एक फैन ने उनसे पूछा कि सुंबुल तौकीर और इमली के स्वभाव में कितना अंतर है? तो इस पर एक्ट्रेस ने काफी दिलचस्प जवाब दिया. उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में वो इमली के किरदार से काफी मिलती जुलती हैं. दोनों की पर्सनालिटी में काफी कम अंतर है. दोनों एक-दूसरे की तरह ही हैं.

ये भी पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय को देखकर ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन (Seeing Mouni Roy In ‘Brahmastra’, Her Mother’s Reaction Was Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक सुंबुल तौकीर के करियर की बात है तो उन्होंने ‘डीआईडी लिटिल मास्टर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन एक्टिंग के तौर पर काम करने की शुरुआत उन्होंने टीवी शो ‘चंद्रगुप्त मौर्या’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली. वहीं सीरियल ‘इमली’ में एक काफी लंबा लीप दिखाया गया है, जिसके बाद सीरियल की पूरी कास्ट ही बदल गई है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं वकील भी हैं बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया, कर चुकी हैं ये खुलासे (Big Boss 16 Contestant Nimrat Kaur Ahluwalia Is Not Only An Actress But Also A Lawyer, She Has Made These Revelation)

×