ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट क...

ब्रह्मास्त्र के लिए आलिया भट्ट को मिली इतनी फीस, जानें रणबीर और अमिताभ बच्चन को मिले कितने (Alia Bhatt Got So Much Fee For Brahmastra, Know How Much Ranbir And Amitabh Bachchan Got)

लंबे समय से चल रहे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म ‘ब्रह्ममास्त्र’ रिलीज हो गई. फिल्म को सोशल मीडिया पर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन हर किसी को जिस बात ने सबसे ज्यादा परेशान किया है वो है फिल्म की कहानी. रविवार तक इस बात का खुलासा हो जाएगा कि फिल्म बाकी फिल्मों की तरह फ्लॉप होगी या फिर हिट. वैसे एक बात तो है कि फिल्म को बनाने में अच्छी खासी रकम खर्च की गई है. फिर चाहे बात फिल्म के कलाकारों को दिए जाने वाले फीस की ही क्यों ना हो. आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर किस स्टार को फिल्म में काम करने के लिए कितनी फीस मिली है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर – मीडिया से आ रही खबरों की मानें तो फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए एक्टर रणबीर कपूर ने सबसे ज्यादा फीस वसूली है. वो फिल्म में शिव की भूमिका में नजर आ रहे हैं. अस्त्रों से उनका काफी गहरा नाता है. वे अग्नि अस्त्र हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में अपने काम के लिए रणबीर ने करीब 25 करोड़ रुपए की फीस ली है.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के दादा ने कभी नहीं की थी उनकी दादी से शादी, वजह है चौंकाने वाली (Alia Bhatt’s Grandfather Never Married Her Grandmother, The Reason Is Shoking)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट – फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के अपोजिट आलिया भट्ट ने लीड रोल प्ले किया है. दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है. फिल्म में आलिया के किरदार का नाम ईशा है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काम के लिए आलिया ने 10-12 करोड़ रुपए की फीस ली है. यानी की रणबीर को आलिया से दोगुना फीस मिली है.

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ के पहले क्रश के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप, एक्टर ने खुद किया खुलासा (You Will Be Stunned To Know About Tiger Shroff’s First Crush, The Actor Himself Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन – फिल्म में सदी के महायाक अमिताभ बच्चन का भी काफी अहम किरदार है. वो इस फिल्म में गुरु का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को काफी सराहना मिल रही है. खबर है कि उन्हें इसके लिए 8-10 करोड़ रुपए की फीस दी गई है.

ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय ने कहा- ऑफर आलिया की गोद में पहुंच जाते हैं, करण जौहर को लेकर मारा ताना (When Aishwarya Rai Said- Offers Reach Alia’s Lap, Taunted Karan Johar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नागार्जुन – साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं. उनके फैंस इस फिल्म में उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहे हैं. उन्हें इस फिल्म में काम के बदले 9-11 करोड़ रुपए की फीस दिए जाने की बात की जा रही है.

ये भी पढ़ें: खान्स के साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी एकता कपूर, खुद किया खुलासा (Ekta Kapoor Never Wanted To Work With Khans, Revealed Herself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी रॉय – टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी फिल्म में अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. फिल्म में उनके किरदार का नाम जुनून है, जो ब्रह्मास्त्र हासिल करना चाहती है. बताया जा रहा है कि मौनी को अपने इस किरदार के लिए 3 करोड़ रुपए की फीस दी गई है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान – फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है. सोशल मीडिया रियक्शन के अनुसार शाहरुख खान का कैमियो फिल्म में बेस्ट है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कैमियो की काफी चर्चा हो रही है और उनका वो क्लिप काफी वायरल भी हो रहा है. हालांकि उनके फीस की जानकीर नहीं मिल पाई है.

×