टाइगर श्रॉफ के पहले क्रश के बारे...

टाइगर श्रॉफ के पहले क्रश के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप, एक्टर ने खुद किया खुलासा (You Will Be Stunned To Know About Tiger Shroff’s First Crush, The Actor Himself Revealed)

फिट एंड हैंडससम हंक टाइगर श्रॉफ का फिल्मी करियर बेशक बहुत अच्छा नहीं रहा है, लेकिन अपने डांस और एक्शन के चलते एक्टर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. ऐसा नहीं है कि वो सिर्फ अपने काम को लेकर लाइम लाइट में रहते हैं, बल्कि वो अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. खास तौर पर अपने अफेयर्स को लेकर वो आए दिन न्यूज में छाए रहते हैं. ऐसे तो उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है लेकिन एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ उनका रिलेशन काफी लंबा चला. लेकिन आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी कि उनका पहला क्रश कोई बॉलीवुड की हसीना नहीं बल्कि कोई और है, जिस पर एक्टर अपना दिल हार बैठे हैं. इस बात का खुलासा खुद टाइगर ने कॉफी विद करण शो पर किया है. आइए जानते हैं टाइगर का पहला प्यार आखिर है कौन?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बोल्ड और हॉट दीवा दिशा पाटनी और टाइगर एक-दूसरे को कई साल डेट करने के बाद अब अपने रास्ते अलग कर चुके हैं. हालांकि कभी टाइगर ने इस बात पर पक्की मुहर भी नहीं लगाई थी कि वो दिशा के साथ रिश्ते में हैं. लेकिन इस बात ने इनकार भी नहीं किया था. लेकिन कॉफी विद करण सीजन 7 में वो खुद को सिंगल बता चुके हैं, जिससे साफ था कि दिशा से वो ब्रेकअप कर चुके हैं. ऐसे में करण जौहर ने उनसे उनकी लाइफ का पहला प्यार पूछा तो टाइगर ने बेहद हैरान करने वाला जवाब दिया, क्योंकि ये कोई हसीना नहीं बल्कि बॉडी बिल्डिंग है जिसे टाइगर अपना पहला प्यार मानते हैं.

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने मारी थी 10 करोड़ रुपए के ऑफर को लात, इस वजह से छोड़ी थी बड़ी फिल्म (Karthik Aryan Had Kicked The Offer Of Rs 10 Crore, Because Of This He Had To Leave Thw Big Film)

1 साल से चल रहा था मनमुटाव – बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से खबरें थीं. दोनों कई बार साथ में लंच डेट पर जाते नजर आते थे. इसके अलावा दोनों मालदीव वेकेशंस पर भी साथ गए थे. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. लेकिन दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस थे. अब न जाने इस कपल को किसकी नजर लग गई. खबरों की मानें तो बीते करीब एक साल से उनके रिश्ते में परेशानियां चल रही थीं, जिसकी वजह दोनों ने इस रिश्ते को तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के नाम का फिर बजेगा डंका, किंग खान के नाम से मिलेगी स्कॉलरशिप (Scholarship Will Be Given In The Name Of Shahrukh Khan, In Partnership With Indian Film Festival Of Melbourne)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्रद्धा कपूर के साथ करना चाहते हैं डेट – जहां वो दिशा से खुद को अलग करके खबरों में रहे तो वहीं उन्होंने करण के शो पर ये भी कहा था वो श्रद्धा कपूर के साथ डेट करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ‘ मैं सिंगल हूं. मैं तो ऐसा सोचता हूं. मैं किसी की तलाश कर रहा हूं. उन्होंने आगे कहा- मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर की तरफ अट्रैक्टेड रहा हूं. मुझे लगता है कि वो शानदार हैं.

×