Categories: FILMEntertainment

शाहरुख खान के बारे में महेश मांजरेकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं (Mahesh Manjrekar Said Such A Big Thing About Shahrukh Khan, Said- Not Doing Anything New)

बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर, प्रड्यूसर और एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) किसी भी मुद्दों पर अपने विचार खुल कर रखने के…

बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर, प्रड्यूसर और एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) किसी भी मुद्दों पर अपने विचार खुल कर रखने के लिए मशहूर हैं. फिलहाल उनके निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) लीड रोल प्ले कर रहे हैं और उनके साथ आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतज़ार है. हाल ही में महेश मांजरेकर ने अपनी इस फिल्म और उसके स्टारकास्ट को लेकर बात की. इसी दौरान उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बारे में भी कुछ ऐसा कहा, जो चर्चा का विषय बन गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) को लगता है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने टैलेंट के साथ इंसाफ नहीं कर पा रहे हैं. वो कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं. शाहरुख खान को शेल से बाहर आने की आवश्यक्ता है. महेश मांजरेकर समझते हैं कि शाहरुख खान में आत्मविश्वास भरपूर है और उन्हें पता है कि उनमें पोटेंशियल की कोई कमी नहीं है.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने कैटरीना को ऐसे किया था शादी के लिए प्रपोज, दोस्त ने किया खुलासा (This Is How Vicky Kaushal Proposed To Katrina For Marriage, Friend Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने कहा कि, “एक एक्टर हैं, जिन्होंने अपने टैलेंट के साथ इंसाफ नहीं किया है, वो हैं शाहरुख खान. परेशानी ये है कि वो अपने शेल से बाहर ही नहीं आना चाहते हैं. वो केवल इस भरोसे में रहना चाहते हैं कि मेरी यह पिक्चर चली, मैं लवरब्यॉय हूं. उन्हें अपने इस शेल से बाहर आना होगा.”

ये भी पढ़ें: आदित्य राय कपूर ने फैंस को दिया सरप्राइज, अचानक से गिटार लेकर गाने लगे गाना (Aditya Roy Kapoor Gave A Surprise To The Fans, Suddenly Started Singing With A Guitar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महेश मांजरेकर का कहना है कि इन दिनों शाहरुख वैसे ही रोल कर रहे हैं जिस तरह के रोल रणबीर कपूर और रणवीर सिंह कर रहे हैं. ऐसे में लोग शाहरुख खान को क्यों देखेंगे? शाहरुख खान को लोग वैसे किरदार में देखना चाहते हैं और कहना चाहते हैं कि ये रोल शाहरुख के लिए ही बना था. महेश मांजरेकर को लगता है कि शाहरुख खान को अपने बनाए बॉक्स से बाहर आने की आवश्यक्ता है, उसके बाद ही वो कुछ अच्छा कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले मुंबई में जूलरी बेचते थे अक्षय कुमार, सुनाई स्ट्रगल के दिनों की दिलचस्प कहानी (Akshay Kumar Used To Sell Jewelry In Mumbai Before Coming To Films, Told An Interesting Story From The Days Of Struggle)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अलावा महेश मांजरेकर ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बारे में बात करते हुए कहा कि, “रणवीर सिंह में संजय दत्त जैसा चार्म है. वहीं रणबीर कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं. सलमान खान की बात करुं तो वो अपने काम में माहिर हैं. इसके अलावा आयुष शर्मा का फ्यूचर भी काफी ब्राइट है.” बता दें कि महेश मांजरेकर की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ जी5 और थिएटर्स में 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli