Categories: FILMEntertainment

ख़राब मेकअप के चलते जब ये एक्ट्रेसेस बनीं हंसी का पात्र! (Makeup Blunders Of Bollywood Actresses)

सोनम कपूर हमेशा ही अपने स्टाइल और फैशन की समझ के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस तस्वीर में साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है…

सोनम कपूर हमेशा ही अपने स्टाइल और फैशन की समझ के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस तस्वीर में साफ़ साफ़ नज़र आ रहा है कि उनको फाउंडेशन कुछ ज़्यादा ही डार्क हो गया है. ऊपर से ब्लश और खरब आई मेकअप ने कसर पूरी कर दी.

करीना हमेशा ही परफ़ेक्ट लगती हैं लेकिन इस तस्वीर में सभी कुछ इमपरफेक्ट लग रहा है. उनके कपड़ों से लेके मेकअप तक. फाउंडेशन इतना ज़्यादा है कि वो मास्क जैसा लग रहा है. ऊपर से उनका काजल और मस्कारा इतना लाउड है कि अच्छी ख़ासी खूबसूरत करीना का ये हाल कर दिया.

गौरी खान नेचुरल मेकअप में ही ज़्यादा नज़र आती हैं लेकिन यहां इनका हाल बेहाल है. स्किन इतनी ऑइली लग रही है. ऊपर से ये अजीब सा पिंक लिप कलर उनको और भी डार्क कॉम्प्लेक्शन दे रहा है. गौरी यहां यह बताना चाह रही हैं कि मेकअप में क्या नहीं करना चाहिए.

क्या कभी किसी ने सोचा था कि मिस वर्ल्ड रह चुकी और इतनी खूबसूरत ऐश्वर्या भी इस लिस्ट में होंगी लेकिन इस लिप कलर ने उन्हें कहीं का नहीं छोड़ा था. सबने इसकी दिवारों के पेंट से की. यही नहीं ऐश ने इसके पहले भी मेकअप को लेके ग़लती की है.

इस तस्वीर में भी उनका मेकअप आउट डेटेड लग रहा है. उनका ब्लश कुछ ज़्यादा ही हो गया है जो अर्टिफिशियल लग रहा है.

कंगना का यह लुक सबसे ख़राब था जिसमें उनका मेकअप और कंसीलर तक ठीक से ब्लेंड नहीं हुआ था और ऊपर से ब्लश ने भी कमाल किया है.

श्रीदेवी यहां पाउडर की फैक्ट्री लग रही हें. इतना फ्लैशी मेकअप जिसमें फाउंडेशन और पाउडर से उन्हें नहला दिया लगता है. श्री जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस का भी ख़राब मेकअप यह हाल कर सकता है.

अमीषा पटेल बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें मेकअप की भी ज़रूरत नहीं लेकिन यहां उन्होंने ज़रूरत से ज़्यादा ही मेकअप के लिया. हाइलाइटर ने यहां उनके लुक्स को हाइलाइट करने की बजाय बिगाड़ दिया.

यह भी पढ़ें: स्टोरी की डिमांड की आड़ में टॉपलेस हुईं ये एक्ट्रेसेस, कुछ ने तो कर दी सारी हदें पार! (13 Bollywood Actresses Who Went Topless On Screen)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

स्वस्थ मन के लिए 11 ईज़ी इफेक्टिव वास्तु ट्रिक्स… (11 Easy Effective Vastu Tricks For Positive Mind…)

हर किसी की ख़्वाहिश रहती है कि वह स्वस्थ रहें और फिट रहें. इसके लिए…

कहानी- चिमटियां (Short Story- Chimtiyan)

“अरे हां अम्मा, संभालकर लगाई थीं. दोनों सिरों को अटकाया था चिमटी से, पर चिमटी…

सिंदूर का गिरना अशुभ क्यों माना जाता है? जानें सिंदूर गिरने के शुभ-अशुभ संकेत (Why Spilling Of Sindoor On The Floor Is Inauspicious)

हमने अपनी नानी-दादी को कहते सुना है कि सिंदूर का गिरना बहुत अशुभ संकेत है…

© Merisaheli