बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों के नख...

बॉलीवुड की इन टॉप हीरोइनों के नखरों से फिल्म मेकर्स भी हो जाते हैं परेशान, मूवी साइन करने से पहले रखती हैं ऐसी डिमांड (Film Makers also Get Upset due to The Tantrums of These Top Bollywood Heroines, Actresses Keep Such Demand Before Signing a Movie)

बॉलीवुड की कई खूबसूरत अभिनेत्रियां अपनी दमदार अदायगी और सुंदरता के दम पर दर्शकों के दिलों पर सालों से राज कर रही हैं. उनके लिए फैन्स की दीवानगी का आलम तो यह है कि वो बेसब्री से अपनी पसंदीदा एक्ट्रेसेस की फिल्मों का इंतज़ार करते रहते हैं. हालांकि पर्दे पर अभिनेत्रियां अपने सरल स्वभाव और खूबसूरत अंदाज़ से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेती हैं, लेकिन क्या असल ज़िंदगी में भी एक्ट्रेसेस उतनी ही सरल स्वभाव की हैं? दरअसल, पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली कई एक्ट्रेसेस के नखरें इतने ज्यादा हैं, कि उनसे फिल्म मेकर्स भी कई बार परेशान हो जाते हैं, क्योंकि ये टॉप एक्ट्रेसेस किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले कुछ ऐसी डिंमाड रख देती हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

कंगना रनौत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सबसे पहले अगर हम बात करें बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की तो वो अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं. हालांकि किसी भी फिल्म को साइन करने को लेकर कंगना के अपने रूल्स हैं, जिससे वो किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से पहले ही मेकर्स को रूबरू करा देती हैं. दरअसल, कंगना की शर्त के अनुसार, एक्ट्रेस की पूरी फीस अदा करने के बाद ही फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म को रिलीज़ कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: शादी के बाद इन एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर किया कमबैक, लेकिन दर्शकों के दिलों को दोबारा जीतने में रहीं नाकाम (After Marriage These Actresses Made a Comeback on Screen But Failed to Win The Hearts of The Audience Again)

करीना कपूर खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले कई सालों से करीना कपूर अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं, जब उन्होंने साल 2013 में सैफ अली खान से शादी की तब उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए अपनी एक पॉलिसी निर्धारित कर ली. शादी के बाद से करीना किसी भी मूवी को साइन करने से पहले फिल्म मेकर्स के सामने नो किसिंग पॉलिसी की शर्त रखती हैं. वो किसिंग सीन या सेक्सुअल सीन को पर्दे पर करने से परहेज करती हैं. कई बार उनकी इस पॉलिसी से फिल्म मेकर्स भी परेशान हो जाते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हालांकि पहले तो किसी भी फिल्मी सीन को करने से प्रियंका को कोई परेशानी नहीं होती थी, लेकिन अमेरिका पहुंचने के बाद और ग्लोबल आइकॉन के तौर पर फेमस होने के बाद प्रियंका ने किसी भी फिल्म में नग्नता का प्रदर्शन करने इनकार कर दिया. किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले वो मेकर्स के सामने यही शर्त रखती हैं और फिर काम के लिए तैयार होती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सोनाक्षी सिन्हा ने वैसे तो कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, लेकिन कई बार उनके नखरों से फिल्म मेकर परेशान से हो जाते हैं. दरअसल, सोनाक्षी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन को करने में असहज महसूस करती हैं, इसलिए वो फिल्म को साइन करने से पहले ही मेकर्स के सामने किसिंग सीन न करने की शर्त रख देती हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये स्टार्स इस साल ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री के लिए हैं तैयार, जानें लिस्ट में शामिल सितारों के नाम (These Bollywood Stars are Ready to Debut on OTT This Year, Know Their Names)

सनी लियोनी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो सनी लियोनी बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थीं, लेकिन हिंदी सिनेमा का रुख करने के बाद उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले सनी मेकर्स के सामने यही शर्त रखती हैं कि उन्हें इज्जत मिलनी चाहिए. सनी ने इस पॉलिसी को क्लैरिफाई करते हुए बताया था कि वो फिल्म के उन सीन्स को नहीं करना चाहतीं, जिनमें किस करना शामिल हो.

×