Categories: TVEntertainment

सिर पर लाल चुनरी ओढ़े निया शर्मा ने ख़ास कैप्शन के साथ शेयर की ऐसी तस्वीरें कि सेलेब से लेकर फैंस तक बोले- इससे ज़्यादा हसीन कभी नहीं लगी! (Nia Sharma Stuns Fans With Her Simple Gorgeous Look in Traditional Avatar)

निया शर्मा ऐसी एक्ट्रेस हैं कि जो अपने हॉट और बिंदास लुक से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उनकी हॉटनेस की जितनी तारीफ़…

निया शर्मा ऐसी एक्ट्रेस हैं कि जो अपने हॉट और बिंदास लुक से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उनकी हॉटनेस की जितनी तारीफ़ करते हैं उतना ही उनको ट्रोल करनेवालों की भी कमी नहीं. मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल और कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज़ तक में वो एक्सपेरिमेंट करने से हिचकिचाती नहीं और हाल ही में वो जमाई राजा 2 के रवि दुबे संग अपने लिप लॉक के सीन को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं, जिस पर निया ने कहा भी कि रवि बेहद सुलझे हुए और गंभीर एक्टर हैं और उनके संग वो बेहद सहज हैं इस तरह के सीन के लिए. वैसे भी ओटीटी प्लैट्फ़ॉर्म पर वो ऐसे बोल्ड सीन कर चुकी हैं और उन्हें कोई दिक़्क़त नहीं.

लेकिन इस बार निया ना अपने बोल्ड लुक और ना ही बिंदास अंदाज़ के लिए तारीफ़ें बटोर रही हैं बल्कि खबरों में छाया हुआ है उनका बेहद सिम्पल और स्वीट ट्रेडिशनल लुक!

निया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रेडिशनल अवतार की तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर फैंस बेशुमार प्यार बरसा रहे हैं. निया इन तस्वीरों में सिम्पल सलवार क़मीज़ पहने हुए हैं और उनके सिर पर है लाल चुनरी! पैरों में ट्रेडिशनल जूती या मोजड़ी पहनी है उन्होंने और वो बाल्कनी में बैठी हुई हैं.

निया ने इन तस्वीरों के साथ ख़ास कैप्शन भी लिखा है जो लोगों के मन में उत्सुकता और दिलचस्पी पैदा कर रहा है. निया ने लिखा है- कहने को तो बहुत कुछ है… समझनेवाले को बस इशारा काफ़ी है… इसके साथ निया ने आंख मारनेवाला ईमोजी डाला है!

अब निया का इशारा किसको और किस तरफ़ था ये तो अभी राज़ है, क्या वो शादी या अपने प्यार के बारे में कुछ कहना चाह रही हैं या अपने किसी रोल या शो के बारे में, ये तो पता नहीं, पर लोगों को उनके इस लुक ने काफ़ी आकर्षित किया. रित्विक ने लिखा- खूब सुंदरर्र… साथ में हार्ट के ईमोजी भी पोस्ट किए उन्होंने. वहीं कई फैंस यही लिख रहे हैं कि ये आपकी पहली तस्वीर है जो हमको पसंद आ रही है!

किसी ने लिखा कि काश आपके जैसा फ़िगर हमारा होता, तो कोई बोला ट्रेडिशनल लुक बेहद अच्छा है, आप पहली बार मुझे वाक़ई अच्छे लगे हो!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: उर्वशी ढोलकिया ने शेयर कीं स्विम सूट पहने स्ट्रेच मार्क्स वाली तस्वीरें, बोली, “कोई मुझे रोक के बताओ…” (Urvashi Dholakia Shares Her Stretch Marks Photos On Social media, Actress Says, ‘Koi Mujhe Rok Ke Batao’)

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli