Categories: FILMEntertainment

OMG : तो इसलिए नोरा फतेही ने किया था टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ को रिजेक्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप (OMG : That’s Why Nora Fatehi Rejected Tiger Shroff’s ‘Ganpat’, You Will Be Surprised To Know The Reason)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन बन चुकी नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास काम की कोई कमी नहीं है. तो वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन बन चुकी नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास काम की कोई कमी नहीं है. तो वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी जो जगह बनाई है, उससे हर कोई वाकिफ है. आज के टाइम में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म करने का सपना हर एक्ट्रेस देखती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ के लिए नोरा फतेही को ऑफर मिला था, जिसे एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कर दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल टाइगर की फिल्म ‘गणपत’ में नोरा फतेही (Nora Fatehi) को लेकर चर्चा का विषय काफी गर्म था, नोरा के फैंस इस बात से काफी खुश थे कि वो टाइगर के साथ फिल्म करेंगी. लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि नोरा ने फिल्म में काम करने से साफ तौर पर इनकार कर दिया है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जिस टाइम नोरा को ये फिल्म ऑफर हुई थी, उसी टाइम नोरा ने इसे करने से मना कर दिया था. इस खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को थोड़ा नाराज़ तो जरुर किया है. ये भी पढें : भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ जानें क्या होती है एरियल एक्शन (Hritik Roshan And Deepika Padukone’s ‘Fighter’ Will Be India’s First Aerial Action Film. Know What Is Aerial Action)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड गलियारों से आ रही खबर के अनुसार नोरा फिल्म में अपने रोल को लेकर सटिसफाइड नही थीं. उन्हें लगा कि उनके किरदार की लेंथ ज्यादा नहीं है इसलिए एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. इसका मतलब साफ है कि नोरा फिल्मों की स्टोरी, स्टार कास्ट और अपने किरदार को लेकर काफी ज्यादा चूज़ी हैं. वो किसी भी सूरत में अपने करियर को लेकर कोई गलती नहीं करना चाहती हैं. ये भी पढ़ें : हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं आलिया भट्ट? टैलेंट कंपनी WME के साथ मिलाया हाथ (Aalia Bhatt Going To Debut In Hollywood? Join Hands With Talent Company WME)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि नोरा को फिल्म ‘गणपत’ में जो रोल ऑफर किया गया था, उसके लिए उन्हें लगा कि वो उस रोल में फिट नहीं होती. उन्हें लगा कि फिल्म की डिमांड के अनुसार उस किरदार के साथ वो बिल्कुल भी न्याय नहीं कर पाएंगी. इसलिए नोरा ने इस ऑफर को पहले ही रिजेक्ट कर दिया था. ये भी पढ़ें : जब गाने का प्रैक्टिस कर रही थीं आशा भोसले तो ड्राइवर ने क्यों पूछा कि हॉस्पिटल ले चलूं, जानें दिलचस्प किस्सा (When Asha Bhosle Was Practicing The Song, Why Did The Driver Ask Whether To Take Her To The Hospital, Know An Interesting Story)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अजय देवगण, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘भुज’ में नज़र आने वाली हैं. ये फिल्म ओटीटी पर 13 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. नोरा लास्ट टाइम स्क्रीन पर श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ में नज़र आई थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बीच नोरा फतेही ने कई सारे म्यूज़िक अलबम किए. उन सबमें से नोरा का ‘पछताओगे’ गाना काफी ज़्यादा हिट हुआ था. नोरा के दर्द और डांस ने हर किसी को अपनी ओर अट्रैक्ट किया. 

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli