हॉलीवुड में डेब्यू करने जा ...

हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं आलिया भट्ट? टैलेंट कंपनी WME के साथ मिलाया हाथ (Aalia Bhatt Going To Debut In Hollywood? Join Hands With Talent Company WME)

बहुत ही कम समय और कम उम्र में आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली. बेहद खूबसूरत और अपने दमदार अभिनय के दम पर आलिया ने जो मुकाम हासिल किया वो काबिले तारीफ है. अब बॉलीवुड की ये क्वीन हॉलीवुड में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने को तैयार है.

Aalia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी WME यानी विलियम मोरिस एंडेवयर एंटरटेनमेंट द्वारा आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) को साइन किया गया है. बात करें WME की तो वो कैलिफोर्निया स्थित अमेरिकन एजेंसी है. ये भी पढ़ें : जब किसी और के प्यार में पड़ गए थे अजय देवगन, काजोल ने उठाया था ये कदम (When Ajay Devgan Fell In Love With Someone Else, Kajol Took This Step)

Aalia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अगर ये खबर पूरी तरह से सच है तो आलिया जल्द ही आपको हॉलीवुड के किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. टैलेंट एजेंसी WME हॉलीवुड के कई पॉपुलर स्टार्स के साथ संबंधित है. जैसे बेन एफ्लेक, व्हूपी गोल्डवर्ग, जेसिका अल्बा, क्रिश्चियन बेल इत्यादि. ये भी पढ़ें : कंगना रनौत ने करवाया रिवीलिंग ड्रेस में फोटोशूट, देखिए ग्लैमरस लुक (Kangana Ranaut Got Her Photoshoot Done In Revealing Dress, See Her Glamorous Look)

Aalia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि फिलहाल आलिया की ओर से इस खबर पर किसी तरह का कोई रियक्शन नहीं आया है और ना ही इसकी ऑफिशियल पुष्टि की गई है. लेकिन अब आलिया के फैंस को उनके हॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है. ये भी पढ़ें : कट बोलने के बाद भी दीपिका पादुकोण को किस करते रह गए थे रणवीर सिंह (Ranveer Singh Kept On Kissing Deepika Padukone Even After Saying Cut)

Aalia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शानदार अभिनय कौशल की मालकिन आलिया ने अपने एक प्रोडक्शन हाउस की भी शुरुआत की है. इसी प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत वो अपनी फिल्म ‘डार्लिंग’ लाने वाली हैं. 

Aalia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘डार्लिंग’ को आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का प्रोडक्शन हाउस मिलकर लाने वाले हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह भी दिखेंगी.

Aalia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के अलावा आलिया ने साउथ फिल्मों में भी एंट्री कर ली है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर (RRR) की शूटिंग एक्ट्रेस ने लगभग पूरी कर ली है. ये फिल्म इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज होने वाली है. आलिया के फैंस को इस बात की पूरी उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिये आलिया साउथ इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करेंगी. ये भी पढ़ें : ‘हसीन दिलरुबा’ में इंटीमेट सीन की शूटिंग को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा (Taapsee Pannu Made A Big Disclosure About The Shooting Of Intimate Scene In ‘Haseen Dilruba’)

Aalia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तोर पर की थी. अब तक उन्हें 4 फिल्म फेयर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. इतनी कम उम्र में जिस तरह आलिया ने सफलता हासिल की है, उससे ये उम्मीद करना गलत नहीं होगा कि वो हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कामाएंगी.