Categories: FILMTVEntertainment

OMG: कंगना रनौत के ये डर्टी सीक्रेट नहीं जानते होंगे आप (OMG: You Might Not Have Known These Dirty Secrets Of Kangana Ranaut)

अपनी धांसु एक्टिंग के लिए मशहूर कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा…

अपनी धांसु एक्टिंग के लिए मशहूर कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. टीजर देखकर ही लग रहा है कि फिल्म काफी जबरदस्त होने वाली है और कंगना का एक्टिंग फिर से लोगों को दीवाना बनाने के लिए तैयार है. वैसे तो कंगना हर मामले में काफी परफेक्ट हैं, लेकिन क्या आपको उनके एक डर्टी सीक्रेट के बारे में पता है, जिसके बारे में खुद कंगना ने एक बार बताया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों कंगना रनौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ काफी चर्चा में बना हुआ है. इसमें कंगना कंटेस्टेंट से उनके सीक्रेट का खुलासा करवाती रहती हैं, लेकिन एक सीक्रेट उनका भी है, जिसके बारे में कम लोगों को ही पता है.

ये भी पढ़ें: इन बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट करके कृति सेनन ने कर दी बड़ी गलती (Kriti Sanon Made A Big Mistake By Rejecting These Big Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ साल पहले एक इवेंट के दौरान कंगना रनौत ने खुद बताया था कि वो कभी बहुत आलसी हुआ करती थीं. उनके आलस का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वो कई-कई दिनों तक नहाती भी नहीं थीं. कंगना ने बताया था कि उनकी इस गंदी आदत की वजह से उनके पैरंट्स काफी तंग आ चुके थे. ये उन दिनों की बात है जब उनकी लाइफ में कुछ अच्छा नहीं हो रहा था.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी को होता है इस बात का बहुत ज्यादा दुख (Shilpa Shetty Feels Very Sad About This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना रनौत ने बताया था कि जब उन्होंने एनर्जी के बारे में पढ़ा तो उन्हें पता चला कि सफाई सबसे अच्छा एनर्जी होता है. तब उन्होंने स्वामी विवेकानंद और वेदांत को पढ़ने की शुरुआत कर दी, जिसके बाद उनकी ज़िंदगी में काफी बदलाव आ गया. उसके बाद से उन्होंने अपना आलस भी त्याग दिया और रोजाना नहाने की भी शुरुआत कर दी.

ये भी पढ़ें: जब 50 रुपये के लिए राखी सावंत को करना पड़ा था ये काम (When Rakhi Sawant Had To Do This Work For 50 Rupees)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘धाकड़’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा ‘टीकू वेड्स शेरू’ और ‘तेजस’ में भी वो नज़र आने वाली हैं. आज के समय में कंगना के साथ इंडस्ट्री के सभी डायरेक्टर और प्रड्यूसर काम करना चाहते हैं.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli