जब 50 रुपये के लिए राखी सावंत को...

जब 50 रुपये के लिए राखी सावंत को करना पड़ा था ये काम (When Rakhi Sawant Had To Do This Work For 50 Rupees)

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. खासकर वो अपने अजीबोगरीब लुक्स और बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बचपन से ही राखी ने अपनी जिंदगी में काफी दुख और संघर्ष देखा है. वो बिना किसी गॉडफादर और बिना किसी मदद के यहां तक पहुंच पाई हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्सर वो अपने स्ट्रगल के किस्से को बताते हुए इमोशनल हो जाती हैं. एक बार राखी ने बताया था कि उनकी मां ये बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि वो डांस करे. जबकि बचपन से ही राखी सावंत को डांस करना बहुत पसंद था, लेकिन उनकी मां को बिल्कुल भी नहीं पसंद था. यहां तक कि एक बार गुस्से में आकर उनकी मां ने उनके बाल काट दिए थे.

ये भी पढ़ें: फिल्मों से अचानक क्यों गायब हो गई थीं नरगिस फाखरी, बैक-टू-बैक कई सफल फिल्मों में किया था काम (Why Nargis Fakhri Suddenly Disappeared From Films, Worked In Many Successful Films Back-to-Back)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राखी ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार बताया है कि उनके परिवार में बेटियों का डांस करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं माना जाता था. इसी की वजह से एक बार राखी के मामा ने राखी की खूब पिटाई भी कर दी थी. मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्में में एंट्री करने से पहले राखी सावंत एक वेट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं. इस काम के लिए उन्हें 50 रुपए मिले थे. खबरों की मानें तो राखी ने टीना अंबानी और अनिल अंबानी की शादी में वेट्रेस का काम किया था.

ये भी पढ़ें: ये टीवी एक्ट्रेस हैं मौनी रॉय की रोल मॉडल, बनना चाहती हैं उन्हीं की तरह (This Actress Is Mouni Roy’s Role Model, Wants To Be Like Her)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आए दिन विवादों से राखी सावंत का सामना होता रहता है. कभी मिका सिंह के साथ किस को लेकर, कभी उनके लुक्स को लेकर, कभी उनके कोई विवादित बयान को लेकर, तो कभी उनकी शादी को लेकर. वैसे जो भी हो उनके फैंस उनके सच्चे दिल और उनकी सादगी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अपने इसी खासियत की वजह से वो सलमान खान के भी काफी करीबी मानी जाती हैं.

×