शिल्पा शेट्टी को होता है इस बात ...

शिल्पा शेट्टी को होता है इस बात का बहुत ज्यादा दुख (Shilpa Shetty Feels Very Sad About This)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी न किसी वजह से हमेशा लाइम लाइट में बनी ही रहती हैं. वो अपने एक्टिंग हुनर से ज्यादा अपने फिटनेस के लिए मशहूर हैं. शिल्पा ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. हालांकि फिल्मों में उन्हें उतनी सफलता हासिल नहीं हुई, जितनी की रियलिटी शोज में बतौर जज के तौर पर हुई. वैसे तो शिल्पा शेट्टी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, क्योंकि लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन एक बात का अफसोस उन्हें बहुत ज्यादा होता है, जो शायद जीवन भर रहेगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी ने काजोल और शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘बाजीगर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वो 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. हालांकि फिलहाल उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना रखी है. लेकिन अपने फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.

ये भी पढ़ें: 7वीं क्लास में दीपिका पादुकोण ने लिखी थी इंटेन्स कविता, अब हो रही है वायरल (Intense Poem Written By Deepika Padukone In 7th Class In Now Going Viral)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बार शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि जब वो अपनी पुरानी फिल्में देखती हैं तो सोफे के पीछे छिप जाया करती हैं. उन्हें भले ही फिल्मों में ज्यादा बड़ी सफलता हासिल नहीं हो पाई, लेकिन रियालिटी शोज में जज बनकर उन्होंने खूब शोहरत हासिल की.

ये भी पढ़ें: ट्वीटर पर शाहरुख खान के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, जानें टॉप 10 लिस्ट के बारे में (Shahrukh Khan Has The Most Followers On Twitter, Know About The Top 10 List)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि उन्हें 14 साल के लंबे ब्रेक के बाद हॉलीवुड से कई बड़े प्रोजेक्ट के ऑफर मिले थे. लेकिन उन्होंने सभी ऑफर को ठुकरा दिया था. शिल्पा को आज भी इस बात का काफी ज्यादा दुख होता है कि उन्हें ‘धड़कन’ और ‘फिर मिलेंगे’ जैसी फिल्में करने के बावजूद कोई अवॉर्ड नहीं मिला.

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर के वो ऊल-जुलूल स्टेटमेंट्स, जिसने हर किसी को किया हैरान (Those Quirky Statements Of Sonam Kapoor, Which Surprised Everyone)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आखिरी बार शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘हंगामा 2’ में परेश रावल के साथ नज़र आई थीं. हालांकि उनकी ये फिल्म भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो डांस रियालिटी शो के बाद अब वो किरण खेर और बादशाह के साथ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज दिखाई दे रही हैं.

×