इन बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट करके ...

इन बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट करके कृति सेनन ने कर दी बड़ी गलती (Kriti Sanon Made A Big Mistake By Rejecting These Big Films)

दिल्ली में जन्मी और पली बढ़ी कृति सेनन ने कई फिल्मों में काम किया और लोगों के दिलों में अपनी खास जगह भी बनाई. लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले जिसे उन्होंने किसी न किसी वजह से ठुकरा दिया. अगर उन्होंने उन फिल्मों को किया होता तो आज उनका करियर और भी ज्यादा ऊंचाइयों को छू रहा होता.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

27 जुलाई को जन्मी कृति सेनन के पिता एक चार्टेड अकाउंटेंट हैं और उनकी मां दिल्ली यूनिवर्सिटी में एसेसिएट प्रोफेसर थीं. वहीं कृति की बहन नुपुर सेनन भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. बता दें कि कृति ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी और उन्हें जॉब के कई ऑफर भी मिले थे, लेकिन उन्होंने फिल्मों में आने का मन बनाया और आ गईं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृति सेनन ने अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े एक्टरों के साथ फिल्मों में काम किया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कृति ने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया, जिसके लिए उन्हें पछतावा तो जरूर होता होगा.

ये भी पढ़ें: जब 50 रुपये के लिए राखी सावंत को करना पड़ा था ये काम (When Rakhi Sawant Had To Do This Work For 50 Rupees)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि फिल्म ‘मलंग’ के लिए कृति सेनन मेकर्स की पहली पसंद थीं. हालांकि कृति उस फिल्म में काम करना भी चाहती थीं, लेकिन पहले से ही उन्होंने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ के ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया था, जिसकी वजह से उनके पास डेट्स की कमी थी. इसलिए उन्होंने फिल्म ‘मलंग’ के ऑफर को ठुकरा दिया था. उसके बाद दिशा पाटनी को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन ये सच है कि फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ का ऑफर भी तापसी पन्नू से पहले कृति सेनन को मिला था. लेकिन कृति ने फिल्म में ढेर सारे बोल्ड सीन्स की वजह से इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. इसके अलावा चेतन भगत की नॉवेल पर बेस्ड फिल्न ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ऑफर भी श्रद्धा कपूर से पहले कृति सेनन को मिला था. लेकिन उन दिनों वो फिल्म ‘राब्ता’ की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त थीं, जिसकी वजह से उन्होंने ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के ऑफर को ठुकरा दिया.

ये भी पढ़ें: फिल्म के लिए दो बार इस नौकरी को ठुकरा दिया था कृति सेनन ने, आज है तगड़ी फैन फॉलोइंग (Kriti Sanon Had Turned Down This Job Twice For The Film, Today She Has A Huge Fan Following)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सबके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में एमी जैक्शन के रोल का ऑफर भी पहले कृति सेनन को ही मिला था. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग में काफी देरी हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म से बाहर निकलने में ही अपनी भलाई समझी.

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार की दीवानी थी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Amitabh Bachchan’s Daughter Shweta Bachchan Was Crazy About This Superstar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो उनके पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘भेड़िया’, ‘हीरोपंती 2’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘गणपत’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

×