Categories: FILMEntertainment

आम लोगों के लिए सलमान खान खोलेंगे थियेटर चेन, जानें किन सुविधाओं से लैस होंगे उनके सिनेमाघर (Salman Khan Will Open Theater Chain For Common People, Know What Facilities Will Be Equipped With His Cinema Hall)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को लेकर चर्चा में हैं. उनके साथ इस फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा भी नज़र आने वाले हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) एक शानदार एक्टर तो है हीं, साथ ही वो एक अच्छे प्रड्यूसर भी हैं. फिल्मों के अलावे अपनी प्रोडक्शन कंपनी से भी वो अच्छी-खासी कमाई करते हैं. वहीं अब सलमान एक और नए बिजनेस में हाथ आजमाने जा रहे हैं. इस खबर को खुद सलमान ने कन्फर्म भी कर दिया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कोई एक या दो थियेटर नहीं बल्कि पूरे देशभर में थियेटर का चेन खोलने का प्लान बना रहे हैं. वैसे इस बिजनेस के बारे में उन्होंने काफी पहले से ही सोच रखा है, लेकिन लगता है अब वो जल्द ही इसकी शुरुआत कर देंगे. एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि, “हां, हमारा प्लान थियेटर्स खोलने का है. हमने इसका प्लान बनाया है और उम्मीद है कि जल्द ही इस पर अमल किया जाएगा.”

ये भी पढ़ें: KRK ने आमिर खान की शादी को लेकर कही बड़ी बात, ट्रोलर्स के निशाने पर आए मिस्टर परफेक्शनिस्ट (KRK Said Big Thing About Aamir Khan’s Marriage, Mr. Perfectionist Came Under The Trolls’ Target)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब सलमान खान (Salman Khan) से सवाल किया गया कि, क्या कोरोना महामारी की वजह से उन्होंने अपने फैसले पर दोबारा विचार किया था? इस सवाल का जवाब देते हुए भाईजान ने कहा कि, “अभी इस पर काम चल रहा है. हमने प्लान बनाया था लेकिन सबकुछ कोरोना वायरस के चलते रोक दिया गया. धीरे-धीरे हम ट्रैक पर आ रहे हैं और निश्चित तौर पर एक दिन थियेटर्स खोले जाएंगे.”

ये भी पढ़ें: रातों-रात सिंगिग स्टार बन गए थे उदित नारायण, काफी स्ट्रगल के बाद मिला था ये सुपरहिट गाना (Udit Narayan Became A Singing Star Overnight, Got This Superhit Song After A Lot Of Struggle)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के थियेटरों के चेन का नाम उन्हीं के नाम पर ‘सलमान टॉकिज’ होगा. हालांकि बड़े शहरों के जो लोग ‘सलमान टॉकिज’ में फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं उन्हें इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है. दरअसल सलमान खान के इस थियेटर चेन को पहले छोटे शहरों में और शहरों से बाहर ग्रामीण इलाकों में ही खोलने की प्लानिंग है. यानि जिन जगहों पर थियेटरों की सुविधा कम है या नहीं है. कहा जा रहा है कि ‘सलमान टॉकिज’ पहले महाराष्ट्र में खोले जाएंगे और फिर धीरे-धारे इसका विस्तार भारत देश के अन्य राज्यों में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार के लिए धड़कता है एकता कपूर का दिल, पहली बार उठा राज से पर्दा (Ekta Kapoor’s Heart Beats For This Superstar, The Curtain Lifted For The First Time)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको जानकर खुशी होगी सलमान खान (Salman Khan) का थियेटर बाकी थियेटरों से काफी अलग होगा, क्योंकि इसे आम लोंगों को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा. खबरों की मानें तो ‘सलमान टॉकिज’ में फिल्म देखने के लिए टिकट काफी सस्ते होंगे, जिससे कि आम लोग भी बिना किसी टेंशन के थियेटर में फिल्म देखने का लुत्फ उठा सके. यहां तक कि खबर तो ये भी है कि वंचित वर्ग के बच्चों के लिए उनके थियेटर में फ्री में टिकट उपलब्ध होगा. इतना ही नहीं आम लोगों में भी जो लोग टिकट ले पाने में असमर्थ होंगे उन्हें सब्सिडी भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए अभिषेक बच्चन ने नहीं किया ‘बंटी और बबली 2’ में काम (So That’s Why Abhishek Bachchan Didn’t Work In ‘Bunty Aur Babli 2’)

Khushbu Singh

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli