तो इसलिए अभिषेक बच्चन ने नहीं कि...

तो इसलिए अभिषेक बच्चन ने नहीं किया ‘बंटी और बबली 2’ में काम (So That’s Why Abhishek Bachchan Didn’t Work In ‘Bunty Aur Babli 2’)

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ जल्द ही थियेटरों में रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर फिल्म की पूरी टीम काफी ज्यादा एक्साइटेड है. हालांकि जब से इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान को कास्ट किया है, तब से ही लोगों के जहन में ये सवाल है कि आखिर इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने क्यों काम नहीं किया, जबकि ‘बंटी और बबली’ में रानी और अभिषेक की जोड़ी ने कमाल का काम किया था. हर किसी को अभिषेक का काम पसंद आया था. तो फिर ऐसा क्या हो गया कि फिल्म के सीक्कल में अभिषेक की जगह सैफ अली खान को लिया गया?

Bunty Aur Babli 2
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल ‘बंटी और बबली 2’ में अभिषेक बच्चन ने आदित्य चोपड़ा की वजह से काम नहीं किया. बताया जाता है कि फिल्म ‘धूम 3’ के दौरान किसी बात को लेकर आदित्य चोपड़ा और अभिषेक बच्चन के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके कारण ‘बंटी और बबली 2’ में अभिषेक बच्चन के बदले सैफ अली खान कास्ट किये गए. इसके अलावा खबर ये भी है कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के ब्रेकअप की वजह से भी अभिषेक इस फिल्म में नहीं आए.

ये भी पढ़ें: पत्रलेखा के शादी वाले दुपट्टे पर था राजकुमार राव के लिए स्पेशल मैसेज, क्या आपने देखा (There Was A Special Message For Rajkumar Rao On Patralekha’s Wedding Dupatta, Have You Seen)

Abhishek Bachchan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Bunty Aur Babli 2
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के विपरीत नए ज़माने के एक और ठगी जोड़े को दिखाया गया है, जिसमें शरवरी और सिद्धांत चतुर्वेदी ठगी करते हुए दिखाई देंगे. यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म एक शानदार कॉमेडी फिल्म है. ये फिल्म आम लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है. फिल्म के ट्रेलर से इतना तो कहा ही जा सकता है कि ये काफी शानदार फिल्म होने वाली है.

ये भी पढ़ें: जब रानी मुखर्जी को सता रहा था आमिर खान से प्यार होने का डर, जानें दिलचस्प किस्सा (When Rani Mukherji Was Tormented By The Fear Of Falling In Love With Aamir Khan, Know An Interesting Story)

Bunty Aur Babli 2
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म की लीड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, “आज के दौर में हम बहुत ही कम पारिवारिक मनोरंजक फिल्में बनाते हैं और ‘बंटी और बबली 2’ विशुद्ध रूप से एक ऐसी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जिसे हम अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. ये एक ऐसी फिल्म है जिसकी कमी पिछले कुछ समय से सभी ने महसूस की है और मुझे पूरा विश्वास है कि ये दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी.”

ये भी पढ़ें: जब सारा अली खान को फैन ने दिया समोसा पाव, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का रिएक्शन (When The Fan Gave Samosa Pav To Sara Ali Khan, The Reaction Of The Actress Is Going Viral)

×