इस सुपरस्टार के लिए धड़कता है एक...

इस सुपरस्टार के लिए धड़कता है एकता कपूर का दिल, पहली बार उठा राज से पर्दा (Ekta Kapoor’s Heart Beats For This Superstar, The Curtain Lifted For The First Time)

इन दिनों बॉलीवुड के पॉप्युलर एक्टर रणवीर सिंह अपने टीवी रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. रणवीर कितने मस्तमौला किस्म के इंसान हैं उससे तो हर कोई वाकिफ है. ये अलग बात है कि अपने अतरंगी फैशन की वजह से वो आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर भी आते रहते हैं. लेकिन रणवीर स्वभाव से जितने फ्रेंडली और खुशमिजाज हैं कि हर कोई उनका कायल हो जाता है. रणवीर के शो में जो कोई भी सेलिब्रिटि आते हैं वो भी जमकर मस्ती करते हैं. ऐसे में इसी बीच उनके शो में टीवी क्वीन नाम से मशहूर एकता कपूर और लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन मौनी रॉय पहुंची, जहां दोनों ने रणवीर के साथ खेल-खेल में कई सारे राज से पर्दा उठाया.

Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के लव अफेयर के चर्चे तो सुर्खियों में रहते ही हैं. लेकिन इंडस्ट्री में एकता कपूर एक ऐसी शख्सियत हैं, जो एक्टिंग तो नहीं करती हैं लेकिन हर किसी की फेवरेट हैं. इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा हो जो एकता कपूर के काम की तारीफ न करता हो. लेकिन उनके लव अफेयर की खबनें नहीं के बराबर ही सुनने को मिलती हैं. ऐसे में शायद ये पहली बार है जब खुद एकता ने अपने हाले दिल को बयां किया. उन्होंने बता दिया है कि किस बॉलीवुड एक्टर के लिए धड़कता है इस टीवी क्वीन का दिल. कौन है वो सुपरस्टार जिसपर है एकता को क्रश.

ये भी पढ़ें: शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस 15’ में वापस आएंगी या नहीं, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा (Whether Or Not Shamita Shetty Will Return In ‘Bigg Boss 15’, Her Mother Revealed)

Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में जब एकता कपूर और एक्ट्रेस मौनी रॉय पहुंची, तो वहीं खेल के दौरान मौनी रॉय ने ये खुलासा कर दिया कि एकता कपूर को रणविर सिंह पर बड़ा क्रश है, जिसे जानकर रणवीर तो खुशी से झूम उठे.

ये भी पढ़ें: ‘तारक मेहता’ के जेठालाल को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिये बाकियों की फीस (Tarak Mehta’s Jethalal Gets The Highest Fee, Know The Rest Of The Fees)

Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो के बीच में बात बात में ही मौनी रॉय वहां मौजूद ऑडियंस से कहती हैं कि, “क्या आपलोग जानना चाहते हैं कि एकता कपूर का क्रश कौन है?” ये कहने के बाद एकता का एक पुराना वीडियो दिखाती हैं. उस वीडियो में एकता कपूर बताती हैं कि रणवीर सिंह पर उनका क्रश है. इस वीडियो को देख जहां एकता कपूर शर्मा जाती हैं वहीं रणवीर काफी खुश हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: जब रानी मुखर्जी को सता रहा था आमिर खान से प्यार होने का डर, जानें दिलचस्प किस्सा (When Rani Mukherji Was Tormented By The Fear Of Falling In Love With Aamir Khan, Know An Interesting Story)

एकता की बात सुनकर खुशी से झूमते रणवीर कहते हैं कि, “मैं आज इस मंच पर अपने प्यार का इज़हार करना चाहुंगा.” ये कहकर एकता के साथ ‘नैनों में सपना’ गाने पर रणवीर डांस करते हैं. इसपर एकता कहती हैं कि, “मुझे नहीं लगता कि मैंने इससे पहले ऐसा कभी किया है. पर मैं ये सिर्फ इस शख्स के लिए कर सकती हूं.” बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह के साथ शो की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. दरअसल एकता ने शो के इसी अपकमिंग एपिसोड का हिंट उन तस्वीरों के जरिये दिया था.

×