श्रद्धा आर्या की शादी को हुए एक ...

श्रद्धा आर्या की शादी को हुए एक महीने पूरे, एक्ट्रेस ने पति राहुल नागल के लिए शेयर की ये रोमांटिक कविता (Shraddha Arya Celebrates One-Month Wedding Anniversary, She Dedicates This Romantic Poem to Hubby Rahul Nagal)

टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने आज से ठीक एक महीने पहले यानी 16 नवंबर 2021 को नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) के साथ शादी की थी. आज एक्ट्रेस अपनी शादी की वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं. शादी के एक महीने पूरे होने पर श्रद्धा आर्या ने अपने पति राहुल नागल के लिए एक रोमांटिक कविता शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी से एक वीडियो शेयर करते हुए पति के लिए कविता डेडिकेट की है, जो एक-दूसरे के लिए उनके प्यार को दर्शाती है.

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी शादी की झलक दिखाई दे रही है. वीडियो में श्रद्धा वरमाला समारोह के दौरान ‘राहुल आओ मुझे उठाओ’ कहते हुए ज़ोर से चिल्लाती हुई दिखाई दे रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल अपनी दुल्हनियां को गोद में उठाकर शादी के मंडप तक ले जाते हैं. यह भी पढ़ें: शादी के बाद दिखा श्रद्धा आर्या का हॉट अवतार, ब्लैक कलर के मॉडर्न ड्रेस में लाल चूड़ा पहनकर बरपाया कहर (Shraddha Arya Flaunts Her Hot Style After Marriage, Actress Seen in Modern black Dress with Red Chuda)

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रद्धा ने खूबसूरत कविता में लिखा है- ‘राहुल आओ मुझे उठाओ… मुझे उठाओ… जब मैं लो और डाउन फील करूं तो मुझे उठाओ. जब मुझे और प्यार चाहिए तो आप प्यार दिखाओ. जब मुझे डर लगे या मैं खो जाऊं, तो मुझे उठाओ. हर बार मुझे उठाओ, जब आपसे पूछा जाए आप सबसे ज्यादा प्यार किसे करते हैं तो मुझे उठाओ. मुझे उठाओ, भले ही यह बहुत पुराना लगता है, जब भी मैं आपको पकड़ने के लिए अपनी बांहें आगे बढ़ाऊं, तो मुझे उठाओ… मुझे उठाओ, मुझे कसकर गले लगाओ और मुझे कभी मत जाने दो. और मैं भी आपके लिए ऐसा ही करूंगी. हैप्पी वन मंथ एनिवर्सरी बेबी…

बता दें कि हाल ही में श्रद्धा आर्या का मॉडर्न अवतार देखने को मिला था, जब एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के हॉट आउटफिट पर लाल चूड़ा पहनकर अपना जलवा बिखेरा था. शादी कई दिनों बाद एक्ट्रेस ने अपने इस अवतार से हर किसी को हैरान कर दिया था. दरअसल, एक्ट्रेस 12 दिसंबर को अपनी दोस्त पूजा ठाकुर की बर्थडे पार्टी पर पहुंचीं थी और उसी दौरान उन्होंने अपने इस अवतार से महफिल लूट ली थी. यह भी पढ़ें: चूड़ा, मंगलसूत्र और सुर्ख लाल सूट में सजीं नईं नवेली दुल्हन श्रद्धा आर्या पूजा करती आईं नज़र, तस्वीरें हो रही हैं वायरल (Newly Wed Shraddha Arya looks pretty in Chuda, Mangalsutra, red traditional dress, pics go viral)

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्रद्धा और राहुल की शादी एक इंटीमेट सेरेमनी थी, लेकिन एक्ट्रेस की मेहंदी, हल्दी और संगीत से लेकर शादी तक तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कपल एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था और फिर उन्होंने अपनी शादी नवंबर में शादी करने का फैसला किया. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि लंबी दूरी ने उन्हें एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास कराया, जिसके बाद उन्होंने सात जन्मों के बंधन में बंधने का फैसला किया. फिलहाल, एक्ट्रेस ‘कुंडली भाग्य’ में नज़र आ रही हैं और शो ने 2 साल का लीप ले लिया है.

×