शादी के बाद दिखा श्रद्धा आर्या क...

शादी के बाद दिखा श्रद्धा आर्या का हॉट अवतार, ब्लैक कलर के मॉडर्न ड्रेस में लाल चूड़ा पहनकर बरपाया कहर (Shraddha Arya Flaunts Her Hot Style After Marriage, Actress Seen in Modern black Dress with Red Chuda)

पॉपुलर टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा (Shraddha Arya) आर्या ने अचानक शादी करके अपने फैन्स को सरप्राइज़ कर दिया था. एक्ट्रेस ने आखिर तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा और नेवी बेस्ड ऑफिसर राहुल नागल की झलक भी पहली बार लोगों को शादी के दिन ही देखने को मिली थी. श्रद्धा की मेहंदी, हल्दी, संगीत और शादी से लेकर रिसेप्शन तक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हालांकि शादी के बाद अपने ससुराल की रस्मों को निभाकर एक्ट्रेस मुंबई लौट आईं और राहुल वापस अपनी ड्यूटी पर लौट गए हैं. अब शादी के कई दिन बाद नई-नवेली दुल्हन श्रद्धा आर्या का हॉट अवतार देखने को मिला है और वो ब्लैक कलर के मॉडर्न ड्रेस में लाल चूड़ा पहनकर कहर बरपाती नज़र आईं.

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, श्रद्धा आर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें उनका ग्लैमर अवतार देखने को मिल रहा है. बता दें कि आर्या 12 दिसंबर की रात अपनी दोस्त पूजा ठाकुर की बर्थडे पार्टी पर पहुंचीं और वो भी बिल्कुल मॉडर्न मैरिड वुमन के लुक में. पार्टी के लिए श्रद्धा ने ब्लैक कलर का हॉट ड्रेस कैरी किया और उस पर उन्होंने लाल चूड़ा पहनकर जैसे महफिल ही लूट ली. यह भी पढ़ें: चूड़ा, मंगलसूत्र और सुर्ख लाल सूट में सजीं नईं नवेली दुल्हन श्रद्धा आर्या पूजा करती आईं नज़र, तस्वीरें हो रही हैं वायरल (Newly Wed Shraddha Arya looks pretty in Chuda, Mangalsutra, red traditional dress, pics go viral)

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी फ्रेंड को बर्थडे विश करते हुए श्रद्धा ने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो ब्लैक कलर के ड्रेस में नज़र आईं और नई-नवेली दुल्हन के फील को बरकरार रखने के लिए एक्ट्रेस हाथों में लाल रंग का चूड़ा पहने हुए दिखाई दीं. श्रद्धा ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है- ‘मां शारदा की बेटी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मेरी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम को जन्मदिन की शुभकामनाएं.’

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले 9 दिसंबर को श्रद्धा अपनी फ्रेंड के साथ एक मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं, जहां उनका नई-नवेली दुल्हन का रूप देखने को मिला. रेड और गोल्डन कलर की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग नेकपीस और इयररिंग्स कैरी की थी. श्रद्धा के माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है. मंदिर से अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- ‘रहे सलामत मेरा सजना और सजना का आंगन… धन्यवाद मां.’

बता दें कि ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में 16 नवंबर 2021 को श्रद्धा ने राहुल नागल के साथ सात फेरे लिए थे. शादी के बंधन में बंधने के बाद श्रद्धा आर्या ने 17 नवंबर 2021 को पति राहुल नागल के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके शादी की गुड न्यूज़ फैन्स के साथ शेयर की थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था- ‘जस्ट मैरिड, श्रद्धा आर्या नागल.’ यह भी पढ़ें: ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या ने शेयर किया अपनी पहली रसोई का वीडियो, ससुराल वालों के लिए बनाया ये खास पकवान (‘Kundali Bhagya’ Fame Shraddha Arya Made This Special Dish For in-Laws on Her First Rasoi, Watch Video)

गौरतलब है कि शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे शादी से पहले उनकी ज़िंदगी में कुछ चीज़ें अलग थी और शादी के बाद थोड़ी अलग हो गई हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने पग फेरा समारोह और दिल्ली में हलवा की रस्म पूरी की. अपने पति और ससुराल वालों के व्यवहार से एक्ट्रेस बेहद खुश नज़र आईं. उन्होंने कहा कि इन रस्मों ने हर पल उन्हें याद दिलाया कि वो एक शादीशुदा महिला हैं, लेकिन जब वो मुंबई लौट आई हैं तो उन्हें लगता है कि इस तथ्य के अलावा कुछ भी नहीं बदला है कि शादी की वजह से उनकी ज़िंदगी में नई खुशियों ने दस्तक दी है.

×