Categories: TVEntertainment

बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ हाइकिंग करती दिखीं श्वेता तिवारी, महाब्लेश्वर के जंगल से सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें (Shweta Tiwari Goes For Hike with daughter Palak and son Reyansh, See Beautiful Pics from Jungle in Mahabaleshwar)

‘कसौटी ज़िंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ भले ही सक्सेसफुल रही हो, लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ देखना पड़ा है. पति राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन उनकी दूसरी शादी भी नाकाम रही. अपनी निज़ी ज़िंदगी में उतार-चढ़ाव का श्वेता ने हमेशा हिम्मत से सामना किया है. वो न सिर्फ अपने बच्चों के लिए एक अच्छी मां हैं, बल्कि वो उनके पिता की ज़िम्मेदारियों को भी बखूबी निभा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्वेता अक्सर अपने बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

इसी कड़ी में श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से बच्चों के साथ अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. आपको बता दें कि श्वेता अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ महाब्लेश्वर के जंगल में हाइकिंग करती नज़र आईं. श्वेता ने जंगल में अपने बच्चों के साथ हाइकिंग की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिनमें वो व्हाइट कलर के शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं. उनके साथ उनके बच्चे पलक और रेयांश भी नज़र आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ श्वेता ने कैप्शन लिखा है- ‘हाइकिंग इन द जंगल #महाब्लेश्वर.’

महाब्लेश्वर के जंगल में हाइकिंग करती श्वेता किसी तस्वीर में बेटे रेयांश का हाथ थामें नज़र आ रही हैं तो किसी तस्वीर में वो अपने बेटे को कंधे पर उठाए हुए भी दिख रही हैं, जबकि किसी तस्वीर में वो अपने बेटे और बेटी दोनों के साथ नज़र आ रही हैं. हाइकिंग एन्जॉय करती श्वेता की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

हाइकिंग की तस्वीरों के अलावा श्वेता ने महाब्लेश्वर के उस आलीशान कमरे की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जहां तीनों ठहरे हैं. इन तस्वीरों में तीनों डायनिंग टेबल पर खाते हुए नज़र आ रहे हैं. श्वेता जहां अपने बेटे रेयांश के साथ बैठी हैं, तो वहीं पलख आइस्क्रीम का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. तस्वीरों में मां श्वेता और बेटी पलक ने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है. इन तस्वीरों को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में श्वेता अपने वेट लॉस को लेकर सुर्खियों में थीं. वह अपनी बॉडी को फिट और टोन्ड बनाए रखने के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर रही हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. श्वेता ने अपनी वेट लॉस जर्नी से इंडस्ट्री के अन्य सहयोगी कलाकारों को काफी प्रभावित कर दिया है, इसलिए वो भी श्वेता की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. यह श्वेता की फिटनेस का ही कमाल है कि उनकी बोल्ड और स्टनिंग तस्वीरों को देखकर हर कोई दंग रह जाता है.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

श्वेता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों श्वेता तिवारी और उनके पति के बीच विवाद चल रहा है. दरअसल, अभिनव कोहली ने हाई कोर्ट में अपने बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए अपील की है. उन्होंने श्वेता पर आरोप लगाया है कि वो उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देती हैं. श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी और रेयांश को 27 नवंबर 2016 को जन्म दिया था. श्वेता ने राजा चौधरी से पहली शादी तब की थी, जब उनकी उम्र महज 19 साल थी और 21 साल की उम्र में वो बेटी पलक की मां बन गई थीं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता को पिछली बार शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में देखा गया था. एक्ट्रेस ने इस पर कहा था कि मेरे डैड की दुल्हन मेरे व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में काफी अहम है. एक्ट्रेस ने कहा कि इस शो में मेरा किरदार हमेशा मेरे दिल के पास रहेगा और यह जानकर खुशी हुई कि दर्शकों को मेरी भूमिका पसंद आई. बात करें श्वेता की बेटी पलक की तो वो जल्द ही विवेक ओबरॉय की फिल्म में नज़र आएंगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli