राहुल वैद्य को नए गाने ‘गर...

राहुल वैद्य को नए गाने ‘गरबे की रात’ की रिलीज़ पर मिल रही हैं जान से मारने की धमकियां, जानें क्यों हो रहा है इस गाने पर इतना विवाद! (Controversy: Rahul Vaidya Receives Death Threats For His Latest Song ‘Garbe Ki Raat’, Details Inside)

राहुल वैद्य यूं तो काफ़ी पॉप्युलर हैं लेकिन बिग बॉस के बाद उनकी पॉप्युलैरिटी में काफ़ी इज़ाफ़ा हुआ है. राहुल एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे और नवरात्रि के मौक़े पर राहुल का गाना गरबे की रात रिलीज़ हुआ. राहुल के साथ इसमें निया शर्मा नज़र आ रही हैं और इसे गाया है खुद राहुल ने और फ़ीमेल वॉइस है भूमि त्रिवेदी की. ये गाना रिलीज़ होते ही वायरल हो गया और काफ़ी लोगों ने इसको पसंद किया, लेकिन उसके साथ ही विवाद भी हो गया जिसकी वजह से राहुल वैद्य को जान से मारने तक की धमकियां मिल रही हैं.

Rahul Vaidya

आख़िर ऐसा क्या विवाद हो गया इस गाने को लेकर? आइए जानते हैं… दरअसल इस गाने में गुजरात में पूजी जाने वाली देवी ‘श्री मोगल मां’ का ज़िक्र है, गुजरात में उनकी बहुत मान्यता है और गाने में उनका ज़िक्र भक्तों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा और यही है विवाद की वजह.

राहुल वैध की टीम की तरफ़ से और खुद राहुल वैध ने ई टाइम्स से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें बहुत से धमकी भरे मैसेजेस और फोन कॉल्स आ रहे हैं और दिन-ब-दिन इसकी संख्या बढ़ रही है, राहुल को इस मामले पर न सिर्फ़ जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, बल्कि उनके ख़िलाफ़ एफआईआर कराने और उनको गिरफ़्तार कराने की भी बात की जा रही है.

Rahul Vaidya

वहीं राहुल कह रहे हैं कि उन्हें पता चला कि कुछ भक्तों को देवी मां का गाने में यूं नाम पसंद नहीं आ रहा, लेकिन उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था.

वहीं एक वर्ग ये मांग कर रहा है कि इस गाने को अलग-अलग प्लैट्फ़ॉर्म यानी जहां भी ये रिलीज़ हुआ है वहां इसे प्रतिबंधित कर दिया जाये और इस पर रोक लगाई जाए. आठ अक्तूबर को रिलीज़ हुए इस गाने पर विवाद इतना बढ़ गया कि राहुल को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

Rahul Vaidya

राहुल का कहना है कि उन्हें कुछ समय दिया जाए ताकि इस गाने को एडिट किया जा सके, क्योंकि इसमें कुछ दिनों का वक़्त लगेगा. उनका कहना है कि वो लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं और जो भी लोग फ़िक्र कर रहे हैं और आहत हैं, वो थोड़ा समय दें. राहुल का कहना है कि हम अपने स्तर पर गाने में बदलाव करने और उसे ठीक करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, देवी मां के नाम का ज़िक्र गाने में पूरे सम्मान के साथ किया गया है, लेकिन अगर भक्तों को इससे ठेस पहुंच रही है, तो वो ज़रूर इसमें बदलाव करेंगे, जिस-जिस प्लेटफॉर्म पर गाना जारी किया है उसमें सुधार करने में कुछ दिन लगेंगे, इसलिए थोड़ा समय दें!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: क्या आप मिले हैं लकी अली की खूबसूरत बेटी सारा इनारा अली से, दोस्त नफीसा अली ने शेयर की तस्वीरें, तो लोगों ने कहा- ओ सनम, इतनी हसीन! (Nafisa Ali Shares Lucky Ali’s Daughter Sara Inaraa Ali’s Beautiful Unseen Pictures, Fans Reacts- O Sanam So Pretty)

×