Categories: TVEntertainment

Tv News: एक और टीवी कपल की शादी टूटने के कगार पर, जानिए डीटेल (Siddhant Karnick Marriage is in Trouble?)

ग्लैमर वर्ल्ड में जिस तेज़ी से शादियां हो रही हैं, उसी तेज़ी से शादियों के टूटने का सिलसिला भी जारी है. जी हां, खबर है…

ग्लैमर वर्ल्ड में जिस तेज़ी से शादियां हो रही हैं, उसी तेज़ी से शादियों के टूटने का सिलसिला भी जारी है. जी हां, खबर है कि जी टीवी के शो एक था राजा और एक थी रानी के अभिनेता सिद्धांत कार्निक (Siddhant Karnick) और उनकी एक्ट्रेस वाइफ मेघा गुप्ता (Megha Gupta) की शादी (Marriage) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और वे अलग रह रहे हैं. आपको बता दें कि सिद्धांत कार्निक और  मेघा गुप्ता की मुलाक़ात साल 2015 में विवियन डिसेना की पार्टी में हुई थी, जल्द ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. 1 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इन्होंने कोर्ट मैरिज की और बाद में नासिक में प्राइवेट सेरेमनी की.

लेकिन हाल ही में आई खबरों की मानें तो सिद्धांत अपनी पत्नी मेघा से अलग हो गए हैं. यह खबर तब से आई जबसे इन-दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफ़ॉलो कर दिया है. मेघा और सिद्धांत कभी सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरों को पोस्ट करते नही थकते थे. लेकिन दिसंबर 2018 के बाद से इन-दोनों ने सोशल मीडिया पर साथ वाली एक भी तस्वीर शेयर नही की जिसके बाद से ही यह खबर आने लगी कि इनके रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है.

एक वेबसाइट ने जब मेघा से इस बारे में जानने की कोशिश की तो उन्होंने इशारों ही इशारों में साफ बता दिया, “मेरे पास कुछ कहने के लिए नहीं है. लेकिन मुझे समझने के लिए आपका शुक्रिया.” मेघा के यह कहने से यह साफ-तौर पर पता लगता है कि मेघा और सिद्धांत की शादी-शुदा जिंदगी में सबकुछ सही नही चल रहा है. खबरों के अनुसार, सिद्धांत कार्निक और मेघा गुप्ता अब साथ में नहीं रहते हैं. एक अखबार ने जब सिद्धांत से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बात को टालते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. कपल के करीबी मित्रों की मानें तो इनके बीच मे कोई भी समानता नहीं है इसलिए ये अलग हो गए.

ये भी पढ़ेंः बिकनी में आग लगा रही हैं चंद्रमुखी चौटाला, देखें वायरल पिक्स (Kavita Kaushik New Swimsuit Pics)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli