Categories: TVEntertainment

मौनी रॉय से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक, जानें ‘नागिन’ बनने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने ली कितनी फीस (From Mouni Roy to Tejaswi Prakash, know The Fees of Naagin Actresses 2)

टीवी की क्वीन एकता कपूर के पॉपुलर सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ का हर सीज़न दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. ‘नागिन’ का छठा सीज़न चल रहा है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश नागिन के किरदार में नज़र आ रही हैं. इससे पहले मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, सुरभि चंदना, निया शर्मा और करिश्मा तन्ना जैसी कई एक्ट्रेसेस नागिन के रूप में नज़र आ चुकी हैं. हालांकि इसके लिए इन एक्ट्रेसेस ने एकता कपूर से मोटी फीस वसूली है. आइए जानते हैं मौनी रॉय से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक नागिन बनने के लिए इन अभिनेत्रियों ने कितनी फीस ली है.

मौनी रॉय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की क्वीन एकता कपूर ने मौनी रॉय को अपनी पहली नागिन बनाया था. मौनी रॉय पहले और दूसरे सीज़न में नागिन के किरदार में नज़र आई थीं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसी सीरियल में नागिन बनी मौनी रॉय की पॉपुलैरिटी में ज़बरदस्त इज़ाफा हुआ था. माना जाता है कि इस शो में एक दिन के शूट के लिए मौनी रॉय को 2 लाख रुपए की फीस मिलती थी. यह भी पढ़ें: टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय हैं आलीशान अपार्टमेंट, लग्ज़री गाड़ियों की मालकिन, जानिए कितनी है एक्ट्रेस की कमाई (Mouni Roy is The Owner of Luxurious Apartment and Luxury Vehicles, Know How Much Actress Earns)

सुरभि ज्योति

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नागिन के तीसरे सीज़न में लीड रोल में नज़र आई थीं, जिसमें उन्होंने बेला का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं सुरभि ज्योति की फीस की बात करें तो उस दौरान वो एक दिन की शूटिंग के लिए 60 हज़ार रुपए बतौर फीस लेती थीं.

करिश्मा तन्ना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘नागिन 3’ में सुरिभि ज्योति के अलावा करिश्मा तन्ना भी नागिन रूही के किरदार में नज़र आई थीं. दरअसल, करिश्मा और सुरभि का किरदार एक ही था. शो के शुरुआत में करिश्मा तन्ना का चेहरा बदलकर सुरभि ज्योति में तब्दील हो जाता है. कहा जाता है कि करिश्मा ने नागिन सीरियल में एक दिन की शूटिंग के लिए 50 हज़ार रुपए की फीस ली थी.

अनीता हसनंदानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नागिन के तौर पर अनीता हसनंदानी इस सीरियल के कई सीज़न में नज़र आ चुकी हैं. ऐसे में उन्हें टीवी की सबसे पॉपुलर नागिन कहा जाए तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा. खबरों की मानें तो एक एपिसोड के लिए अनीता करीब 50 हजार रुपए फीस के तौर पर लेती थीं.

निया शर्मा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब बात करते हैं ‘नागिन 4’ की, जिसमें निया शर्मा नागिन बनी थीं. हालांकि एकता कपूर के हिट शो का यह सीज़न दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया था, लेकिन निया का लुक हर किसी के दिल पर छा गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन बनने के लिए निया एक दिन की फीस के तौर पर 40 हज़ार रुपए लेती थीं.

सुरभि चंदना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘नागिन 5’ में सुरभि चंदना ने लीड रोल प्ले किया था. इस सीज़न में एक्ट्रेस का नागिन अवतार हर किसी को खूब पसंद आया था. हालांकि इसके लिए एक्ट्रेस को मोटी फीस भी दी जाती थी. खबरों की मानें तो सुरभि चंदना एक एपिसोड के लिए करीब 1 लाख 20 हजार रुपए की फीस चार्ज करती थीं.

हिना खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो हिना खान ‘नागिन 5’ के तीन एपिसोड में ही नज़र आई थीं, लेकिन उन्होंने अपने लुक और एक्टिंग से दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया था. अपने नागिन अवतार के लिए हिना ने तगड़ी फीस भी ली थी. खबरों की मानें तो नागिन का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस ने डेढ़ से 2 लाख रुपए की फीस मांगी थी. यह भी पढ़ें: जब जैस्मिन भसीन को मिलने लगी थी रेप और मर्डर की धमकियां, इस शो की वजह से बिगड़ गई थी एक्ट्रेस की मेंटल हेल्थ (When Jasmin Bhasin Started Receiving Threats of Rape and Murder, Her Mental Health Deteriorated due to This Show)

तेजस्वी प्रकाश

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश नागिन बनकर दर्शकों के बीच छाई हुई हैं. तेजस्वी ‘नागिन 6’ में नज़र आ रही हैं. कहा जाता है कि एकता ने इस सीज़न के लिए करीब 130 करोड़ रुपए दांव पर लगाए हैं, लेकिन तेजस्वी की फीस के बारे में खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन जानकारी के मुताबिक नागिन का किरदार निभाने के लिए तेजस्वी को मोटी रकम फीस के तौर पर दी जा रही है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

जीवनसाथी (Short Story: Jeevansathi)

लता वानखेडेअमृताचे मन या लग्नाला तयार होईना. सागरसारख्या विशाल मनाच्या माणसाला, आपला भूतकाळ लपवून, त्याला…

February 26, 2024

फिल्म समीक्षा: स्पोर्ट्स थ्रिलर एक्शन से भरपूर
‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ (Movie Review- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa)

पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह की दमदार एक्शन, रोमांच, रोगंटे खड़े कर देनेवाले…

February 25, 2024

कहानी- अलसाई धूप के साए (Short Story- Alsai Dhoop Ke Saaye)

उन्होंने अपने दर्द को बांटना बंद ही कर दिया था. दर्द किससे बांटें… किसे अपना…

February 25, 2024

आईची शेवटीची इच्छा पूर्ण करण्यासाठी शाहरुखने सिनेमात काम करण्याचा घेतला निर्णय (To fulfill mother’s last wish, Shahrukh decided to work in cinema)

90 च्या दशकापासून आतापर्यंत शाहरुख खानची मोहिनी तशीच आहे. त्याने कठोर परिश्रम करून स्वत:ला सिद्ध…

February 25, 2024
© Merisaheli