गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी करने...

गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी करने जा रहे हैं राजकुमार राव, नवंबर की इस तारीख को लेंगे सात फेरे (Rajkummar Rao and Patralekhaa to tie the knot, Will get married On this date of November)

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बाद बॉलीवुड का एक और पावर कपल सात फेरे लेने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव और उनके गर्लफ्रेंड पत्रलेखा की, जिनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई हैं.

Rajkummar Rao and Patralekhaa

रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की तरह राजकुमार राव भी नवंबर की शुरुआत में ही गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी के बंधन में बंध रहे हैं. एक्टर ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. यहां तक कि शादी का न्यौता भी सबको दिया जा चुका है. फिलहाल शादी की डेट सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि शादी की कोई तारीख तय नहीं की गई है, हालांकि शादी के बारे में सभी करीबियों और दोस्तों को जानकारी दे दी गई है.

Rajkummar Rao and Patralekhaa

खबरों के अनुसार, राजकुमार राव 10 से 12 नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे और कपल ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को शादी का न्यौता भी दे दिया है. हालांकि एक्टर ने शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी बॉलीवुड शादियों की तरह बहुत बड़ा अफेयर नहीं होगी. दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी करने का फैसला किया है.

Rajkummar Rao and Patralekhaa

पत्रलेखा और राजकुमार साल 2010 से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. दोनों पहली बार एक एड की शूटिंग के दौरान मिले थे और तभी राजकुमार ने फैसला कर लिया था कि वो पत्रलेखा से ही शादी करेंगे. वहीं पत्रलेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने पहली बार ‘लव सेक्स और धोखा’ फिल्म में राजकुमार राव को देखा था और तब पत्रलेखा को लगा था कि राजकुमार फिल्म के किरदार की ही तरह अजीब हैं, लेकिन बाद में उनका ये भ्रम टूट गया.

Rajkummar Rao and Patralekhaa

दोनों ने साथ में साल 2014 में फिल्म ‘सिटी लाइट’ की थी और इस फ़िल्म के दौरान ही उन्हें प्यार हो गया था. दोनों साथ में फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘लव गेम्स’ में काम कर चुके है. लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अब शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है.

×