राजस्थान ट्रिप के दौरान करीना कप...

राजस्थान ट्रिप के दौरान करीना कपूर ने शेयर की तैमूर अली खान की क्यूट फोटो, बेटे के लिए एक्ट्रेस ने लिखी ये प्यारी बात… (Kareena Kapoor Drops Pic Of Taimur Ali Khan From Rajasthan Trip, Actress Says,’With The Love Of My Life’)

करीना कपूर इन दिनों राजस्थान में हैं. एक्ट्रेस किसी फिल्म या वर्क प्रोजेक्ट के सिलसिले में राजस्थान नहीं गई हैं, बल्कि करीना कपूर आजकल राजस्थान में अपने पति सैफ अली खान, दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. फैंस को अपडेट करने के लिए एक्ट्रेस ने राजस्थान ट्रिप की तस्वीरों की अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में शामिल किया है.

आजकल एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फैमिली के राजस्थान में फन टाइम स्पेंड कर रही हैं, हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर इस ट्रिप की बेहद खूबसूरत तस्वीरें को पोस्ट किया है. बी-टाउन दीवा ने एक और साझा किया जिसमें उन्हें भारत के ‘द गोल्डन सिटी’ में  फ्रेश एयर का लुत्फ़ लेते देखा जा सकता है. इस तस्वीर में करीना उस रिसोर्ट के आसपास घूमते हुए नज़र आ रही हैं, जहां पर वे रुकी हुई हैं.

Kareena Kapoor

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में एक ओर तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर एक्ट्रेस के बड़े बेटे तैमूर की है. इस तस्वीर में 4 वर्षीय तैमूर स्ट्राइप टी-शर्ट और येलो शू पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते करीना साथ में बड़ा प्यारा कैप्शन लिखा है, “मेरे जीवन का प्यार”

Taimur Ali Khan

बी-टाउन दीवा इस सप्ताह की शुरुआत में पति सैफ अली खान और दोनों  बच्चों- तैमूर और जेह के साथ राजस्थान वेकेशन के लिए रवाना ही चुकी थी. पिछले दो महीने में करीना और सैफ का फैमिली के साथ दूसरा ट्रिप है. इससे पहले करीना सितंबर में अपना बर्थडे सेलेब्रेट करने फैमिली संग मालदीव गई थी.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है, जिसमें उनके को-स्टार आमिर खान हैं. इस से पहले एक्ट्रेस ने अपनी बुक के टाइटल रिलीज़ किया था. जिसका नाम था ‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल’. इस किताब में करीना ने अपनी पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे खुलकर बताया है.

‘द गार्जियन’ को दिए अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वे अपनी प्रेग्नंसी फेज के बारे सबको बताना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने बताया, ‘मोस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस जब प्रेग्नेंट  होती हैं, तब वे घर से बाहर ही नहीं निकलती हैं, क्योंकि  वे इस बात को लेकर तनाव में रहती हैं कि प्रेग्नन्सी पीरियड के दौरान वे कैसी दिखाई देंगी, अब वे ग्लैमरस नहीं रहीं. इस बात को लेकटी परेशान रहती हैं. अगर वे अपना थोड़ा सा भी बढ़ा  लेंगी, तो  लोग उन्हें जज करने लगेंगे.अभी तक वे इन बेकार की बातों से बाहर नहीं निकली हैं. लेकिन मैंने प्रेग्नन्सी के दौरान इन सब बातों को दरकिनार रख सब किया है.’

और भी पढें: कैटरीना कैफ से शादी की अफवाह के बीच विक्की कौशल ने शेयर की प्यारी तस्वीर, फैंस बोले, ‘शादी की ख़ुशी…’ (Vicky Kaushal Shares Happy Photo Amid Rumours Of Wedding With Katrina Kaif, Fans Says ‘Shaadi Ki Khushi…’)

×