Categories: FILMTVEntertainment

सलमान खान को लेकर लारा दत्ता ने किया खुलासा, बोलीं – आधी रात को करते हैं कॉल (Lara Dutta Disclosed About Salman Khan, Said – He Calls At Midnight)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की क्या हैसियत है, इस बात से हर कोई वाकिफ है. उन्हें प्यार से लोग भाईजान बुलाते हैं. सलमान दुश्मनों को…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की क्या हैसियत है, इस बात से हर कोई वाकिफ है. उन्हें प्यार से लोग भाईजान बुलाते हैं. सलमान दुश्मनों को अच्छे से सबक सिखाने के लिए जितने मशहूर हैं, उतने ही दोस्ती निभाने के लिए भी जाने जाते हैं. सलमान खान की दोस्ती एक्ट्रेस लारा दत्ता से भी काफी अच्छी और खास रही है. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है, जिसे जानकर आप काफी हैरान हो जाएंगे ये सोचकर कि भला सलमान खान किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं. 

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि सलमान खान और लारा दत्ता ने एक साथ फिल्म ‘पार्टनर’ में काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऑडियंस के दिलों पर दोनों ने अपनी अलग ही छाप छोड़ी थी. आज के समय में भी अगर कभी लारा और सलमान की दोस्ती का जिक्र होता है, तो उनकी फिल्म की याद जरूर आती है. रियल लाइफ में इनके बीच खास दोस्ती का असर ही था, जो रील में भी इतना शानदार लगा था.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ अब तक नहीं किया फिल्म, अब जाकर बताई असली वजह (So That’s Why Deepika Padukone Has Not Worked With Salman Khan Till Now, Now She Had Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब हाल ही में लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान को लेकर काफी कुछ कहा है. एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया कि उनकी और सलमान की दोस्ती कितनी खास है. लारा दत्ता ने बताया कि, “वो आज भी मुझे आधी रात को कॉल करते हैं. सलमान उसी टाइम पर उठते हैं और वही वो वक्त है जब मैं उनके कॉल्स रिसीव करती हूं.” अब लारा की इस बात से आप समझ ही सकते हैं कि उनकी दोस्ती कितनी गहरी है. नहीं तो आज की बिजी लाइफ में दिन में तो लोग बिना वजह के किसी का फोन रिसीव करते ही नहीं है. ये तो फिर भी रात की बात है. इतनी रात को अगर कोई फोन करे और सामने वाला रिसीव करके ढंग से बात भी करे, ये किसी आम सी दोस्ती के बीच तो कम ही देखने को मिलता है. खैर सलमान है हीं ऐसे कि, वो अपने दोस्तों की खास ख्याल रखना नहीं भूलते.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि लारा दत्ता ने सलमान खान के साथ ‘पार्टनर’ और ‘नो एंट्री’ के अलावा भी कुछ और हिट फिल्मों में काम किया है. ऑनस्क्रीन तो दोनों की बॉन्डिंग सुपरहिट है ही, लेकिन ऑफस्क्रीन इनकी दोस्ती और भी ज्यादा अच्छी है. 

ये भी पढ़ें: बिपाशा को कई बार मिला प्यार में धोखा, अंत में मिला करण सिंह ग्रोवर का साथ (Bipasha Got Cheated In Love Many Times, Finally Got The Support Of Karan Singh Grover)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर लारा दत्ता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में एक्ट्रेस ने हिकप्स और हूकप्स सीरीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है. उस सीरीज में लारा के अलावा शिवेन और प्रतीक बब्बर भी नज़र आए थे. प्रतीक के साथ भी लारा के केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं बड़े स्क्रीन की बात करें तो आखिरी बार लारा दत्ता ने फिल्म ‘बेल बॉटम’ में इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया था, जिसके लिए उन्हें काफी ज्यादा सराहना मिली थी. लारा के इंदिरा गांधी वाले लुक को हर किसी ने पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें: ट्विंकल के अलावा ये 7 एक्ट्रेस भी पड़ चुकी हैं अक्षय कुमार के प्यार में (Apart From Twinkle, These 7 Actresses Have Also Fallen In Love With Akshay Kumar)

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli