ट्विंकल के अलावा ये 7 एक्ट्रेस भ...

ट्विंकल के अलावा ये 7 एक्ट्रेस भी पड़ चुकी हैं अक्षय कुमार के प्यार में (Apart From Twinkle, These 7 Actresses Have Also Fallen In Love With Akshay Kumar)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा से ही हर मामले में परफेक्ट रहे हैं. टैलेंटेड और अट्रैक्टिव पर्सनालिटी के मालिक अक्षय के लिए शुरुआत से ही लोगों की दीवानगी सर चढ़कर बोलती रही है. आम लड़कियां तो उनकी दीवानी रही है ही. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस भी इंडस्ट्री के इस हैंडसम स्टार पर जान छिड़कती रही हैं. उनमें से कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें लेकर खिलाड़ी कुमार का नाम मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में रहा.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रेखा – बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अफेयर में से एक रहा है एक्ट्रेस रेखा और अक्षय कुमार का अफेयर. हालांकि इनमें से किसी ने भी कभी इसे एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन रविना टंडन ने मीडिया में एक बयान दिया था कि रेखा को अपनी हद पता होनी चाहिए. बता दें कि उन दिनों रवीना टंडन अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थीं. रवीना का ये बयान काफी समय तक सुर्खियों में बना रहा था. कहा जाता है कि फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ के दौरान रेखा को अक्षय से प्यार हो गया था. ऐसे में रवीना ने रेखा से कथित तौर पर अक्षय से डिस्टेंस मेंटेन करने को भी कहा था. रवीना का कहना था कि इन सबमें अक्षय की कोई गलती नहीं थी, बल्कि उनसे करीबी रिश्ते बनाने की कोशिश रेखा ही कर रही थीं.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आयशा जुल्का – अक्षय और आयशा जुल्का के बीच प्यार की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते पर कुछ नहीं बोला. दोनों की पहली फिल्म ‘खिलाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. ऐसे में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को देखते हुए अफेयर की खबरें फैलना कोई बड़ी बात नहीं थी. धीरे-धीरे ये अफवाह खत्म हो गई. लेकिन आज के समय में भी कहा जाता है कि, कभी अक्षय कुमार और आयशा जुल्का के बीच प्यार हुआ करता था.

ये भी पढ़ें: बॉडी शेमिंग को लेकर प्रियंका चोपड़ा का मैसैज हर एक्ट्रेस को कर सकता है प्रेरित (Priyanka Chopra’s Message About Body Shaming Can Inspire Every Actress)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रवीना टंडन – 90 के दशक के सबसे फेमस स्टार्स में एक हैं अक्षय कुमार और रवीना टंडन. दोनों ने साथ में फिल्म ‘मोहरा’ में काम किया था, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. यहां तक कि खुलेआम रवीना ने कह दिया था कि अक्षय ने उनसे शादी करने का प्रॉमिस किया है. यहां तक की दोनों को लेकर ये भी कहा गया था कि, दोनों ने मंदिर में शादी कर ली है. लेकिन फैंस को झटका देते हुए दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. इसके पीछे कारण ये बताया जाता है कि अक्षय के दिल फेक होने के कारण दोनों के बीच रिश्ते में दरार आ गई थी. रवीना तो पूरी वफादार थीं. लेकिन अक्षय का दिल हर दूसरी एक्ट्रेस पर आ जाता था.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पूजा बत्रा – अक्षय के फिल्मों में एंट्री से पहले ही आयशा जुल्का उनके प्यार में पड़ गई थीं. उन दिनों पूजा फेमस मॉडल हुआ करती थीं, जबकि अक्षय स्ट्रगल ही कर रहे थे. शुरुआती दिनों में आयशा जुल्का अक्षय कुमार की काफी ज्यादा मदद किया करती थीं. हालांकि बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए.

ये भी पढ़ें: फेम मिलते ही पहले प्यार को छोड़ दिया इन 5 स्टार्स ने (These 5 Stars Left The First Love As Soon As They Got Fame)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी – शिल्पा शेट्टी के साथ भी अक्षय कुमार के प्यार के चर्चे खूब रहे. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार एक ही समय में ट्विंकल खन्ना और शिल्पा शेट्टी दोनों को डेट कर रहे थे. अक्षय ने शिल्पा से डेटिंग तो की, लेकिन शादी उन्होंने ट्विंकल खन्ना से की. अक्षय कुमार की इस बेवफाई ने शिल्पा को काफी हर्ट किया था, जिसकी वजह से वो काफी डिप्रेशन में भी चली गई थीं. कई बार शिल्पा ने अक्षय के खिलाफ बयान भी दिया था. अक्षय ने शिल्पा को लेकर कहा था कि उन्हें मीडिया में रिश्ते सार्वजनिक नहीं करने चाहिए. तो वहीं शिल्पा ने इसके जवाब में कहा था कि, “ऐसी अक्षय की सोच है, अगर उन्होंने गलत किया है तो वो सबके सामने आना चाहिए.” इन सबके बाद ट्विंकल खन्ना और शिल्पा शेट्टी की दोस्ती भी खत्म हो गई थी.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कटरीना कैफ – फिल्म ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘सिंह इज किंग’, ‘नमस्ते लंडन’ और ‘वेलकम’ जैसी फिल्मों को साथ में करने के बाद कटरीना कैफ के साथ भी अक्षय कुमार का नाम काफी समय तक टॉक ऑफ द टाउन बना रहा था. हालांकि दोनों ने बाद में इसे मात्र अफवाह ही बताया था.

ये भी पढ़ें: द डर्टी पिक्चर: तो इसलिए सिल्क स्मिता के रोल को कंगना ने ठुकरा दिया था, बोलीं- विद्या ने जो किया वो मैं नहीं कर पाती (The Dirty Picture: So That’s Why The Silk Smitha’s Role Was Turned Down By Kangana, Said- I Can’t Do What Vidya Did)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा – अक्षय ने जब ट्विंकल से शादी कर ली, तो हर किसी को लगने लगा कि अब अक्षय कुमार का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं जुड़ेगा. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. शादी के कुछ सालों बाद की ही बात है, जब प्रियंका चोपड़ा के साथ अक्षय का नाम जुड़ गया. हालांकि दोनों ने इसपर कभी कोई बयान नहीं दिया. बाद में खबर ये भी आई कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को प्रियंका के साथ काम करने से साफतौर पर मना कर दिया.

ये भी पढ़ें: खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद इन अभिनेत्रियों को नहीं मिल रही फिल्में, एक ने तो फिल्म के लिए सीरियल छोड़ दिया (Despite Being Beautiful And Talented, These Actresses Are Not Getting Films, One Left The Serial For The film)

×