तो क्या विक्की कौशल की शादी में ...

तो क्या विक्की कौशल की शादी में नहीं आएंगे कैटरीना के मेहमान, जानें क्या है कारण (So Will Katrina’s Guests Not Attend Vicky Kaushal’s Wedding, Know What Is The Reason)

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों की शादी से जुड़े हर तरह के अपडेट लगातार आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि 9 दिसंबर 2021 को ये दो कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन अब जो खबर आ रही है वो थोड़ी हैरान करने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब दुबारा से शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट में कटौती की जा रही है और कहा तो यहां तक जा रहा है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के मेहमान जो विदेशों से आने वाले हैं वो शादी में सलीक न हो पाए.

Katrina and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल इन दिनों दुनिया भर में कोरोना के नए वेरिएंट Omicron तेजी से अपने पैर पसारने में लगा है, जिसकी वजह से विश्वभर में डर का माहौल है. अब ऐसे में किसी भी शादी में भीड़-भाड़ लगाने से लोग बचेंगे और होना भी चाहिए. इसी बात को ध्यान में रखते हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना की शादी के लिए तैयार गेस्ट लिस्ट से कुछ मेहमानों के नाम हटाने की खबर है.

ये भी पढ़ें: शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Bollywood Actresses Have Become Victims Of Exploitation, You Will Be Stunned To Know)

Katrina and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को होने वाले अपने ग्रैंड वेडिंग की तैयारी में पूरे जोर-शोर से जुटे हुए हैं. चुकी ये शादी राजस्थान में होने वाली है तो गेस्ट के लिए होटलों की बुकिंग भी हो चुकी है. लेकिन अब कोरोना के नए वेरिएंट की वजह से विक्की और कैटरीना अपनी शादी में कोई परेशानी नहीं चाहते हैं, जिसके लिए वो हर जरूरी एतिहात बरत रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जब आलिया भट्ट को देख खुशी से पागल हुई फैन, एक्ट्रेस के रियक्शन ने जीता लोगों का दिल (When The Fans Went Crazy With Happiness Seeing Alia Bhatt, The Reaction Of The Actress Won The Hearts Of People)

Katrina and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के करीबी सूत्रों ने बताया कि वेडिंग प्लानर्स ने मेहमानों की संख्या को कम करने के बारे में सोचा है. कपल ने वेडिंग प्लानर्स के साथ वीकेंड के दौरान एक वर्चुअल मीटिंग की थी. इस मीटिंग में उन्होंने पूरी दुनिया में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर बातचीत की थी.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ब्रालेट के साथ ‘ट्रांसपेरेंट’ बिकिनी पहन पहुंची ‘डेट नाइट’ पर, एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने फैंस को किया क्रेजी (Urvashi Routela Wore A ‘Transparent’ Bikini With Bralette On ‘Date Night’, The Boldness Of The Actress Drove Fans Crazy)

Katrina and Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की और कैटरीना किसी भी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. ऐसे में कोरोना के इस नए वेरिएंट की वजह से मेहमानों की लिस्ट को कम करना उनके लिए परेशानी की बात है. पहले तो दोनों ने अपने करीबी दोस्तों, कोस्टार्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को इनवाइट करने का फैसला किया था लेकिन अब दुबारा से उसे नए तरीके से सुलझाने की कोशिश में जुटे हैं. वहीं कैटरीना कैफ की ओर से कुछ ऐसे गेस्ट हैं जो दूसरे देश से आने वाले हैं, लेकिन अब कोरोना के नए वेरिएंट की वजह से नए ट्रेवल गाइलाइंस के बाद ये बदल सकता है.

×