Categories: TVEntertainment

ये फेमस टीवी एक्ट्रेसेस अपने अजीब फैशन सेंस के लिए हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा अश्लील कपड़े क्यों पहनती हो? (TV Actresses Who Were Trolled For Wearing Revealing Outfits)

सबसे पहला नाम आता है मंदिरा बेदी का. मंदिरा फैशनेबल दिखने के चक्कर में इतना ज़्यादा एक्सपेरिमेंट कर जाती हैं कि लोगों के निशाने पर…

सबसे पहला नाम आता है मंदिरा बेदी का. मंदिरा फैशनेबल दिखने के चक्कर में इतना ज़्यादा एक्सपेरिमेंट कर जाती हैं कि लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. उनके साड़ी पहनने के इस अंदाज़ पर लोगों ने कहा बिकिनी है या लुंगी.

फ़ैशन की बात हो तो निया शर्मा पीछे नहि छूट सकतीं लेकिन वो भी काफ़ी एक्सपेरिमेंट करती हैं और लोगों को यह हमेशा पसंद नहीं आता. निया वैसे तो रिवीलिंग ड्रेस पहनती हैं और वो उसे कैरी भी अच्छे से करती हैं लेकिन इस ट्रांसपरेंट नेट वाले ड्रेस को उन्होंने एक ईवेंट के लिए पहना था जो उस हिसाब से वलगर लग रहा था.

करिश्मा तन्ना ने अपनी एक कैज़ुअल सी पिक शेयर की थी पर लोगों को वो ख़ास पसंद नहीं आई, फैंस ने पूछा आख़िर दिखाना क्या चाहती हो.

रश्मि देसाई बेहद प्यारी हैं लेकिन वो ट्रोल भी काफ़ी होती हैं. एक सिंपल सी ड्रेस में साइड स्लिट के चलते लोगों ने मौक़ा ढूँढ लिया और कहा अपनी उम्र का ही लिहाज़ कर लेती.

हिना ख़ान के काफ़ी फैंस हैं लेकिन उनका यह ड्रेस तो फैंस को भी पसंद नहीं आया. किसी ने झूमर कहा तो किसी ने पोछा लगाने वाला ड्रेस. किसी ने कहा नीचे कुछ पहना ही नहीं ऐसा दिखाना था तो यह क्यों पहना.

यह भी पढ़ें: सुहाना खान ने ‘काली’ बोलने पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- ‘मैं ब्राउन कलर की हूं और खुश हूं’ (Suhana Khan Reacts To People Trolling Her Because Of Her Dusky Skin)

Recent Posts

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli