Categories: TVEntertainment

रुपाली गांगुली नहीं थी शो अनुपमा के मेकर्स की पहली पसंद, इन 6 अभिनेत्रियों को मिला था ऑफर (Rupali Ganguly Was Not The First Choice Of The Makers Of The Show Anuoama, These 6 Actresses Got The Offer)

टीवी का मशहूर सीरियर 'अनुपमा' हर घर की महिलाओं के दिलों पर राज करता है. शुरुआत से ही टीआरपी की रेस में टॉप पर रहने…

टीवी का मशहूर सीरियर ‘अनुपमा’ हर घर की महिलाओं के दिलों पर राज करता है. शुरुआत से ही टीआरपी की रेस में टॉप पर रहने वाले इस शो की जान हैं अनुपमा के किरदार में नजर आने वाली रुपाली गांगुली. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शो ‘अनुपमा’ के मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली. उन्होंने तो रुपाली से पहले टीवी की 6 मशहूर अभिनेत्रियों को इस रोल को करने का ऑफर दिया था. जब उन सबने किसी न किसी वजह से इसे करने से इनकार कर दिया, तब आखिर में शो के मेकर्स ने रुपाली गांगुली को इस रोल के लिए अप्रोच किया, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया. आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें अनुपमा के किरदार का ऑफर मिला था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मोना सिंह – टीवी के सुपरहिट सीरियलों में शुमार ‘अनुपमा’ शुरुआत से ही सबका फेवरेट बना हुआ है. जब से इस शो की शुरुआत हुई तभी से ये ऑडियंस के दिलों पर छाया हुआ है. शो में अनुपमा का लीड रोल रुपाली गांगुली निभा रही हैं, जिसे लोगों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. लेकिन इस रोल के लिए रुपाली से पहले मोना सिंह को ऑफर किया गया था. शो के मेकर्स ने सबसे पहले अनुपमा के रोल के लिए मोना सिंह को ही अप्रोच किया था, लेकिन किसी कारणवश उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी – अनुपमा शो के मेकर्स ने रुपाली गांगुली से पहले श्वेता तिवारी को भी इस रोल का ऑफर दिया था. लेकिन उन दिनो श्वेता ने सीरियल करने की बजाय रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को चुना. इसलिए उन्होंने अनुपमा के किरदार के ऑफर को ठुकरा दिया.

ये भी पढ़ें: सई उर्फ आयशा सिंह के इस हुनर के बारे में नहीं जानते होंगे आप, काफी टैलेंटेड हैं एक्ट्रेस (You May Not Know About This Skill Of Ayesha Singh, The Actress Is Very Talented)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साक्षी तंवर – टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस साक्षी तंवर को भी अनुपमा के किरदार का ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और आने वाले वेब सीरीज के कारण इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

ये भी पढ़ें: खान्स के साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी एकता कपूर, खुद किया खुलासा (Ekta Kapoor Never Wanted To Work With Khans, Revealed Herself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरी प्रधान – मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नंदिनी का किरदार निभाने वाली गौरी प्रधान को भी अनुपमा के मेकर्स ने अनुपमा के किरदार का ऑफर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो गौरी ने इस किरदार के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया था, लेकिन मेकर्स को किरदार के साथ उनका व्यक्तित्व जमा नहीं, जिसकी वजह से वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाईं.

ये भी पढ़ें: निया शर्मा अपने चेहरे को लेकर रो चुकी हैं खून के आंसू, मेकअप खराब होने पर एक्ट्रेस का टूट जाता था दिल (Nia Sharma Has Cried Tears Of Blood, The Actress Used To Break Her Heart Due To Bad Makeup)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता साल्वे – अनुपमा के मेकर्स ने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता साल्वे को भी अनुपमा के किरदार का ऑफर दिया था. मेकर्स को श्वेता इस किरदार के लिए पूरी तरह से परफेक्ट लग रही थीं, लेकिन उन्होंने फीस के लिए काफी बड़ी डिमांड रख दी, जिसकी वजह से मेकर्स ने उन्हें नहीं लिया.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद जैस्मिन भसीन के साथ हुआ था दिल दहला देने वाला हादसा, एक्ट्रेस की बिगड़ गई थी हालत (After Bigg Boss, Jasmin Bhasin Had A Heart-Wrenching Accident, The Condition Of The Actress Had Deteriorated)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जूही परमार – अनुपमा शो के मेकर्स ने जूही परमार को भी इस रोल का ऑफर दिया था, लेकिन उन दिनों जूही ने किसी दूसरे डेली सोप के प्रस्ताव को चुन लिया था. दरअसल जूही ने ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ के ऑफर को चुना. इस शो में वो रेणुका तिवारी की भूमिका में नजर आई थीं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli