निया शर्मा अपने चेहरे को लेकर रो...

निया शर्मा अपने चेहरे को लेकर रो चुकी हैं खून के आंसू, मेकअप खराब होने पर एक्ट्रेस का टूट जाता था दिल (Nia Sharma Has Cried Tears Of Blood, The Actress Used To Break Her Heart Due To Bad Makeup)

बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली निया शर्मा आज अपनी खूबसूरती से लाखों फैंस के दिल की धड़कन बन चुकी हैं. ड्रेसिंग सेंस हो या मेकअप, निया दोनों में महारथी हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस एक समय पर मेकअप के बारे में कोई जानकारी नहीं रखती थीं और कोई उनके चेहरे पर गलत मेकअप करता था तो एक्ट्रेस की बुरी हालत हो जाती थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस वजह से बहाए थे आंसू – निया शर्मा की पहचान टीवी की सबसे हसीन और सेक्सी एक्ट्रेस में होती है और इसके लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल व मेहनत की है. इस बात का खुलासा खुद निया ने किया है. एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने बताया कि एक समय ऐसा था, जब उन्हें मेकअप करना भी नहीं आता था और जब भी उनका मेकअप खराब हो जाता था, तो वो बहुत ज्यादा रोती थीं. क्योंकि उन्हें लगता था कि वो खूबसूरत नहीं दिखेंगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुंदर दिखने के लिए की जी तोड़ मेहनत, ऐसे सीखा मेकअप – निया ने बताया कि ‘मैं बचपन में सुंदर नहीं दिखती थी जिसकी वजह से ग्लैमर इंडस्ट्री में आने के लिए मुझे काफी ज्यादा ग्रूमिंग करनी पड़ी है. आज जहां कई बड़े मेकअप आर्टिस्ट मेरे साथ कोलेब्रेशन करना चाहते हैं, वहीं एक समय पर लोग मेकअप के नाम पर मेरे चेहरे कुछ भी करते थे, जिसके बाद मैं रोने लग जाती थी, लेकिन मैंने फिर धीरे धीर इस पर काम किया और खुद भी यू ट्यूब से मेकअप करना सीखा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये खिताब कर चुकी हैं अपने नाम – एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट वुमन की लिस्ट में भी निया शर्मा शामिल हो चुकी हैं. साल 2016 में निया तीसरे नंबर और 2017 में वो दूसरे नंबर पर थीं.
द टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी की लिस्ट में 2020 में निया शर्मा दूसरे नंबर रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: निया शर्मा ने कार में बैठे-बैठे ही किया जोरदार डांस, मनाई गणपति उत्सव की खुशियां (Nia Sharma Danced Vigorously While Sitting In The Car, Celebrated The Joys Of Ganpati Festival)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन सीरियलों में आ चुकी हैं नजर – निया ने ‘काली’ नाम के एक सीरियल से 2010 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा निया कई बड़े सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं, जिनमें ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ जैसे कई बड़े सीरियल शामिल हैं. इतना ही नहीं बल्कि निया खतरों के खिलाड़ी की ट्राफी भी जीत चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद जैस्मिन भसीन के साथ हुआ था दिल दहला देने वाला हादसा, एक्ट्रेस की बिगड़ गई थी हालत (After Bigg Boss, Jasmin Bhasin Had A Heart-Wrenching Accident, The Condition Of The Actress Had Deteriorated)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बहुत कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि एक्ट्रेस का रियल नाम निया नहीं बल्कि नेहा शर्मा है.
निया शर्मा सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि अच्छी डांसर भी हैं. सोशल मीडिया पर कई बार वो अपने डांस मूव्स से धमाल मचाती रहती हैं.

×