Close

ट्विटर से जैक डोर्सी के इस्तीफे पर कंगना रनौत ने ज़ाहिर की खुशी, बोलीं- बाय बाय चचा जैक (Kangana Ranaut shares her excitement on Jack Dorsey’s exit as Twitter CEO, writes-Bye Chacha Jack)

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के सह संस्थापक जैक डोर्सी ने सोमवार को कंपनी के सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया है और इसके बाद कंपनी ने भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को कंपनी का नया सीईओ नियुक्त करने का एलान किया है. इससे सभी इंडियंस बेहद खुश हैं. दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल, टेक्नोलॉजी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट, कंप्यूटर हार्डवेयर कंपनी आईबीएम, कंप्यूटर सॉफ्टवेयर कंपनी एडोब, प्रोफेशनल सर्विसेज कंपनी डेलॉयट जैसी दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों के सीईओ पद पर इस समय भारतीय मूल के प्रोफेशनल काबिज़ हैं और पूरी दुनिया में अपना डंका बजा रहे हैं. ये हम सभी इंडियंस के लिए बेशक गर्व और खुशी की बात है.

Kangana Ranaut

लेकिन जैक डोर्सी के इस्तीफे से सबसे ज़्यादा खुश पंगा क्वीन कंगना रनौत नज़र आ रही हैं. जैक डोर्सी के इस्तीफे और पराग अग्रवाल की नियुक्ति की न्यूज़ सुनते ही कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है और उन्होंने इस न्यूज़ पर बेबाक अंदाज़ में रिएक्शन भी दे दिया है.

Kangana Ranaut

ट्विटर पर बैन हो चुकीं कंगना की ये खुशी उनके नए पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है और उनके फैंस भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

Kangana Ranaut

जैक डोर्सी के इस्तीफा देते ही कंगना ने लिखा, "बाय बाय चाचा जैक…" कंगना के इस रिएक्शन पर फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं. उनका कहना है कि अब ट्विटर पर कंगना रणौत की वापसी होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा- इस वक्त सबसे ज्यादा खुश कंगना रणौत होंगी।

Kangana Ranaut

बता दें कि कंगना रनौत और ट्विटर का पंगा काफी पुराना है. जैक डोर्सी के नेतृत्व में कंगना का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. उन पर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप लगाया गया था. इस पर कंगना ने ट्विटर और जैक को खूब खरीखोटी सुनाई थी और कहा था, 'ट्विटर ने साबित कर दिया है कि वह जन्म से अमेरिकी हैं. उन्हें लगता है गोरे भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है. वे आपको बताना चाहते हैं कि आपको क्या बोलना है ,सोचना है और क्या करना है ? हालांकि मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं.'' ऐसे में ज़ाहिर है कि ट्विटर की कमान एक भारतीय के हाथ में आने से कंगना खुश होंगी ही.

Kangana Ranaut

हालांकि ट्विटर से बैन होने के बाद कंगना इंस्टाग्राम पर बहुत ज़्यादा एक्टिव हैं और खुलकर बेबाक अंदाज़ में यहाँ अपने विचार शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर ह्यूज फैंस फॉलोइंग भी है और उनके फैंस अब चाहते हैं कि ट्विटर पर भी उनकी धमाकेदार वापसी हो.

Share this article