बिना ब्लाउज़ के ही साड़ी पहन बोल...

बिना ब्लाउज़ के ही साड़ी पहन बोल्ड हुईं ये एक्ट्रेस, पर फैंस को नहीं भाई ये अदा, हुईं ट्रोल! (8 Hot Actresses Who Wore Saree Without Blouse)

प्रियंका चोपड़ा ने एक फोटो शूट के लिए ग्लैमरस गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसमें उन्होंने ब्लाउज़ नहीं पहना था और साड़ी को लेकर काफ़ी कुछ लिखा था कि उन्हें साड़ी पहनने पर कितना शालीन महसूस होता है, लेकिन लोगों को उनकी यह अदा ज़्यादा भाई नहीं और ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि क्यों लोगों को बेवक़ूफ़ बना कर गुमराह करते हो. जो आपने पहना है उसको आप साड़ी भी नहीं कह सकते हैं… वहीं दूसरे फैन ने लिखा- यह हमारा कल्चर नहीं है, आप इसे गलत तरह से मत दिखाओ… किसी और ने लिखा कि इस तरह की पिक से क्या साबित करना चाहते हो!

Priyanka Chopra

ऐश्वर्या राय बच्चन साल 2003 में बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ में बिना ब्लाउज़ की साड़ी पहनी थी. दरअसल, फिल्म में ऐश्वर्या ने एक विधवा महिला का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्होंने यह लुक अपनाया था और इस लुक की चर्चा भी खूब हुई और ऐश इस लुक में भी वाक़ई शालीन लगीं इसलिए उसके इस लुक को बेहद पसंद भी किया गया.

Aishwarya Rai

गिजेल ठकराल बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रह चुकीं. गिजेल ठकराल अपनी हॉट अदाओं और पिक्स के लिए काफ़ी मशहूर हैं और उनके इस सफ़ेद साड़ी वाले लुक ने तो आग लगा दी थी. गिजेल ने मंदाकिनी की राम तेरी गंगा मैली की झरने में भीगी हुई सफ़ेद साड़ी के लुक को कॉपी कर सोशल मीडिया पर शेयर किया… लेकिन यूज़र्स बाज़ नहीं आए और कहने लगे थोड़े अच्छे कपड़े पहना करो… हालाँकि कई फैंस ने उनके सेक्सी फ़िगर की तारीफ़ भी की. गिजेल ने दरअसल एक फोटो शूट के लिए यह लुक अपनाया था पर लोगों को कौन रोक सकता है.

Giselle Thakral

जब बात मंदाकिनी की चल ही पड़ी है तो क्यों ना उनका भी वो लुक फिर याद कर लिया जाए. पारदर्शी भीगी सफ़ेद साड़ी ने उस वक़्त काफ़ी सुर्खियाँ बटोरी थीं, किसी को यह सेक्सी लगा था तो किसी को बेशर्मी.

Mandakini

बात जब गुज़रे ज़माने की चली है तो भला सेक्स सिम्बल ज़ीनत अमान का सत्यम शिवम् सुंदरम का सेक्सी लुक कैसे भूला जा सकता है. हालाँकि उस ज़माने के हिसाब से यह समय से पहले का स्टेप था इसलिए फ़िल्म चली नहीं लेकिन ज़ीनत के लुक ने उनकी एक्टिंग से ज़्यादा खबरें बनाईं, जबकि ज़ीनत ने अच्छी एक्टिंग की थी. लेकिन लोगों को ये अश्लील और भद्दा लगा.

Zeenat Aman

सौंदर्या शर्मा काफ़ी टैलेंटेड हैं लेकिन वो सेक्सी भी उतनी ही हैं. कोरोना काल में वो अमेरिका से ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहीं और इनमें से ही एक थी बिना ब्लाउज़ वाली साड़ी की पिक. सौंदर्या बेहद हसीन लग रही हैं लेकिन लोगों का कहना है कि जब साड़ी पहननी आती नहीं तो ट्राई ही क्यों करती हो.

Soundarya Sharma

राधिका आप्टे कभी भी बोल्ड होने का मौक़ा नहीं छोड़तीं. टॉपलेस तो वो पहले ही हो चुकी हैं लेकिन बिना ब्लाउज़ के साड़ी भी उन्होंने कहानी की मांग को देखते हुए ही ट्राई की. वो कुछ शॉर्ट फ़िल्मों की सीरीज़ कर रही थीं जिसमें उन्हें ऐश का चोखेर बाली के लुक को भी अपनाना था, पर यही नहीं राधिका यूं भी एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं.

Radhika Apte

पवित्र पुनिया फ़िलहाल बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं लेकिन टीवी की दुनिया में उनका काफ़ी नाम है और सीरियल डायन में उन्होंने बिना ब्लाउज़ की साड़ी का जो लुक कैरी किया था तब सबके होश उड़ गए थे. सेक्सी फ़िगर को इस बोल्ड अंदाज़ में पहले कभी किसी टीवी एक्ट्रेस ने शो नहीं किया थ. साथ में उनका टैटू ग़ज़ब ढा रहा था. लोगों को भी उनका अंदाज़ पसंद आया, किसी ने सेक्सी तो किसी ने हॉट कहा लेकिन किसी-किसी ने यह भी पूछ ही लिया कि ब्लाउज़ कहां है? एक ने कहा कुछ तो शर्म करो!

pavitr puniya

यह भी पढ़ें: एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू देहरादून में बेबीमून एंजॉय करते हुए, बेटी बेला-विएना के साथ! (Actor Karanvir Bohra And Teejay Sidhu Go On A Babymoon In Dehradun With Their Daughters Bella-Vienna)

×