Close

कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की रेड, पति सहित ड्रग्स लेने का आरोप (NCB raids comedian Bharti Singh’s house in Mumbai, couple has been accused of taking drugs)


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को भारतीय सिंह के मुंबई, अंधेरी स्थित तीन घरों पर छापा मारा और रिपोर्ट्स के अनुसार भारती कब घर से ड्रग्स भी बरामद हुई है.

Bharti Singh

सुशांत केस में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी लगातार बॉलीवुड के लोगों से पूछताछ कर रही है. इसी कड़ी में एनसीबी की टीम ने शनिवार को एक मशहूर महिला कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा है. बताया जा रहा है कि इस मामले में भारती और उनके पति का नाम सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने ये कदम उठाया है. दोनों पर ड्रग्स लेने का आरोप है. खबरों के अनुसार एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था.

Bharti Singh

इसके बाद भारती के मुम्बई, अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई और एनसीबी को उनके यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ है. अभी तक ये तो पता नहीं चल सका है कि ड्रग्स कितनी मात्रा में मिली है. एनसीबी ने दोनों को समन भी किया है.

Bharti Singh

जानकारी के मुताबिक जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था, उस वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे. अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली है. बता दें कि इससे पहले अर्जुन से ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई थी.

Bharti Singh

फिलहाल भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है. अब देखना ने होगा कि भारती सिंह और उनके पति एनसीबी के दफ्तर कब पहुंचते हैं.

Bharti Singh



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है.

Share this article