मां बननेवाली हैं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, एक्टर ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा (Arjun Rampal Announces Girlfriend Gabriella Demetriades’ Pregnancy)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) गैब्रिएला डेमेट्रिएडस (Gabriella Demetriades) की जिंदगी में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. अर्जुन रामपाल ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के प्रेग्नेंट (Pregnant) होने का खुलासा किया है. उन्होंने अपनी और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में गैब्रिएला बेबी बंप के साथ नज़र आईं.

Arjun Rampal With Girlfriend Gabriella Demetriades

Arjun Rampal With Girlfriend Gabriella Demetriades

Arjun Rampal With Girlfriend Gabriella Demetriades

अर्जुन रामपाल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए आने वाले नन्हें मेहमान के लिए गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को धन्यवाद भी किया है. उन्होंने तस्वीर की कैप्शन में लिखा कि,’ तुम्हारे पास होने और सब कुछ फिर से शुरू करने, साथ ही इस बच्चे के लिए धन्यवाद.” अर्जुन रामपाल के फैंस भी कमेंट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि  गैब्रिएला डेमेट्रिएडस एक साउथ अफ्रीकन मॉ़डल है और उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में छोटा-मोटा रोल किया है और तेलगू फिल्मों में भी भाग्य आज़माया है.  गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल अपनी पूर्व पत्नी मेहर जेसिया को तलाक देने के बाद गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ रह रहे हैं.

Arjun Rampal With Girlfriend Gabriella Demetriades

 

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने 1998 में शादी की थी. शादी के 20 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था. अर्जुन और मेहर ने ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी कर तलाक की खबर को कंफर्म किया था. मेहर जेसिया से तलाक के दौरान अर्जुन रामपाल ने कहा था कि,”मेहर जेसिया के साथ 20 साल की जिंदगी बेहद खूबसूरत और यादगार सफर जैसी रही. इतने सालों बाद हम दोनों को लगा कि अब हमारे रास्ते अलग हो गए हैं. इसलिए हम दोनों ने इस रिश्ते को यहीं पर खत्म करके आगे बढ़ने का फैसला किया है.”

Mehr Jesia

आपको बता दें कि मेहर 1986 मिस इंडिया में चुनी गई थीं. उन्होंने पति अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म ‘आई सी यू’ प्रोड्यूस की थी. दोनों की दो बेटियां हैं जिनका नाम माहिका और मायरा है. पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन लगातार अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहे. ग्रैबिएला डेमेट्रिएडस के साथ अक्सर वह स्पॉट किए जाते हैं. इसके अलावा उनका नाम रितिक रौशन की एक्स वाइफ़ सुज़ैन खान से भी जुड़ चुका था. खबरे थीं कि अर्जुन रामपाल के कारण ही रितिक और सुज़ैन का तलाक हुआ. अर्जुन अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के बेहद करीब हैं और उनकी पिक्स अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः Birthday Special: जानिए चार्मिंग बर्थडेबॉय वरुण धवन के बारे में खास बातें और देखिए हॉट पिक्स (Happy Birthday Varun Dhawan)