शाहिद कपूर फिर बने पापा, मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म (Baby Boy For Shahid Kapoor And Mira Rajput)

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) दूसरी बार पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने 5 सितंबर को खार के हिंदूजा अस्पताल में बेटे (Son) को जन्म (Birth) दिया है. कल शाम को ही मीरा राजपूत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तभी से शाहिद और उनके तमाम फैंस इसी खुशखबरी का इंतज़ार कर रहे थे.

Shahid Kapoor And Mira Rajput

गौरतलब है कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं. इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा के घर बिटिया हुई थी, जिसका नाम मीशा है. मीशा बीते 26 अगस्त को 2 साल की हो गईं. बता दें कि 34 साल के शाहिद कपूर ने 21 साल की मीरा राजपूत से 7 जुलाई 2015 को छतरपुर के एक फार्म हाउस में शादी की थी.

Shahid Kapoor And Mira Rajput

Shahid Kapoor With Daughter

जानकारी के अनुसार, बेटे और मां दोनों स्‍वस्‍थ्‍य हैं. मीरा और शाहिद अपने दूसरे बच्‍चे को लेकर काफी उत्‍सा‍हित थे. मीरा ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उनके घर बेटा आए या बेटी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मीरा ने अपनी बेटी का नाम अपने और शाहिद के नाम के पहले अक्षर को मिलाकर रखा था. शाहिद और मीरा को बॉलीवुड से बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है.
ये भी पढ़ेंः ट्रेडिशनल लुक में बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, यकीन न आए तो तस्वीरें देख लीजिए (Divyanka Tripathi Looks Stunning In Traditional Attire)