बिग बॉस13: जानिए रश्मि और न...

बिग बॉस13: जानिए रश्मि और नंदीश ने क्यों तोड़ी थी अपनी शादी? (BB 13: Here’s Why Rashmi Desai Divorced Nandish Sandhu)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इन दिनों काफी चर्चा में हैं. शो के दूसरे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई व बॉयफ्रेंड अरहान खान की बीती जिंदगी से जुड़े खुलासे के कारण रश्मि को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. शो में आने के बाद से रश्मि की पास्ट लाइफ के बारे में भी बहुत बात हो रही है. रश्मि अपनी पास्ट लाइफ में चीटिंग, कॉन्ट्रोवर्सी और मिसकैरेज का सामना कर चुकी हैं. नंदीश संधू के साथ चार साल पुरानी खत्म होने के बाद रश्मि देसाई सीरियल दिल से दिल तक के को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला और टीवी एक्टर लक्ष्य के साथ रिलेशनशिप में थी. आपको बता दे कि लक्ष्य जल्द ही करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ डेब्यू कर रहे हैं.

Rashmi Desai divorced Nandish Sandhu

आपको बता दें कि रश्मि देसाई को सीरियल उतरन से सफलता मिली थी. उस सीरियल मे उन्होंने तपस्या का रोल निभाया था. इस सीरियल में नंदीश संधू ने उनके प्रेमी का किरदार निभाया था. इसी शो के दौरान साथ काम करते-करते नंदीश और रश्मि एक-दूसरे के पसंद करने लगे और फिर उनकी जल्दीबाजी में शादी भी कर ली. लेकिन उन दोनों ने जितनी जल्दीबाजी में शादी की, उनका तलाक भी उतनी ही जल्दी हुआ. 2012 में उन दोनों की शादी हुई और 2016 में वे अलग हो गए. तलाक के बाद दिए कई इंटरव्यूज़ में रश्मि ने तलाक के कारणों के बारे में बताते हुए रश्मि ने कहा था कि नंदीश की कई लड़कियों से ज़रूरत से ज़्यादा दोस्ती उनके तलाक का कारण बनीं. जबकि नंदीश ने कहा कि रश्मि ज़रूरत से ज़्यादा सेंसेटिव स्वभाव उनकी दूरी का कारण बना.

Rashmi Desai and Nandish Sandhu

रश्मि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर नंदीश ने इस रिश्ते को 100% दिया होता तो कुछ भी नहीं बिगड़ता. मुझे उसकी फीमेल फ्रेंड्स के साथ कोई प्रॉब्लम नहीं थी. मैंने कभी उस पर शक नहीं किया. मैं ट्रैवलिंग और काम में व्यस्त रहती थी. मुझे नहीं पता कि वो किसी को डेट कर रहे थे या नहीं. अगर वे कर भी रहे हैं तो उसका मजा उठाएं. मैं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं.

Rashmi Desai and Nandish Sandhu

नंदीश और रश्मि ने नच बलिए में भी हिस्सा लिया था, इसी शो में उन्होंने अपनी मैरिड लाइड में  हो रही परेशानियों के बारे में बहुत -कुछ खुलासा किया था. इसी शो में रश्मि ने यह भी बताया था कि उनका मिसकैरेज हो चुका है. फिलहाल रश्मि देसाई अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि अरहान के बच्चे से जुड़े खुलासेे के बाद लग रहा था कि उन दोनों के बीच दूरियां आ जाएंगी, लेकिन इस मुद्दे को समझदारी से हैंडल करते हुए रश्मि ने फिलहाल चुप्पी साध रखी है. घर से बाहर निकलने के बाद वे क्या फैसला लेती  हैं, वो देखना होगा.

ये भी पढ़ेँः हैप्पी क्रिसमस: सेलिब्रिटीज़ के बीच ख़ूब रही क्रिसमस सेलिब्रेशन की धूम… (Happy Christmas: Christmas Celebration Among Celebrities…)