भारती ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ का राज़, कहा हमारे लिए हर दिन है वैलेंटाइन डे ! (Bharti Singh reveals the secret of her happy married life)

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पिछले साल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी को तीन महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी तक दोनों के सिर से प्यार की खुमारी उतरी नहीं है और दोनों अपनी शादी के बाद के हर लम्हे को साथ मिलकर एन्जॉय कर रहे हैं. आखिर भारती की इस खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज़ क्या है इसका खुलासा खुद भारती ने ही किया है.

भारती ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पति हर्ष उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं और उनसे कभी कोई सवाल नहीं करते हैं.

हालांकि भारती को कभी हर्ष पर गुस्सा आता है तो कभी हंसी भी आती है, बावजूद इसके वो अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी एन्जॉय कर रही हैं.

भारती का कहना है कि 7 साल के रिलेशनशिप के बाद उन्होंने हर्ष से शादी की है, हर्ष एक अच्छे पति और अच्छे दोस्त हैं.

भारती की मानें तो वो काफी प्रैक्टिकल हैं लेकिन उनके पति हर्ष बहुत ही रोमांटिक मिज़ाज के हैं और सरप्राइज देना उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

भारती की मानें तो लोग वैलेंटाइन डे को स्पेशल मानकर उस दिन कहीं बाहर जाते हैं, उनके लिए तो हर दिन वैलेंटाइन डे है इसलिए भारती और उनके पति हर्ष हर दिन को वैलेंटाइन डे की तरह ही सेलिब्रेट करते हैं.

यह भी पढ़ें: परिवार के साथ गणगौर पूजा करती दिखीं टीवी की ये संस्कारी बहू !