BB 13: पारस-माहिरा के रिलेश...

BB 13: पारस-माहिरा के रिलेशनशिप पर आकांक्षा पुरी का बयान, ‘माहिरा को भगवान बचाए’ (Bigg Boss 13: Akanksha Puri on Mahira Sharma and Paras Chhabra’s relationship)

बिग बॉस का यह सीज़न विवाद, ड्रामा और झगड़ों से भरपूर रहा है. घर में रोज कुछ न कुछ नया विवाद देखने को मिलता है. इन्हीं कारणों से बिग बॉस का यह सीज़न लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस सीजन में बहुत से दिलचस्प कंटेस्टेंट्स हैं और उनमें से एक हैं पारस छाबड़ा. घर में पारस और माहिरा के रिलेशनशिप की चर्चा हर जगह हो रही है. हालांकि दोनों का कहना है कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनकी केमेस्ट्री देखकर साफ समझ में आ रहा है कि बात कुछ और ही है. हालांकि पारस इस रिश्ते से इंकार कर रहे हैं, लेकिन साथ ही साथ वे अपने बाहर की रिश्ते को भी झूठला रहे हैं. उन्होंने नेशनल टीवी पर सबसे सामने साफ शब्दों में कहा कि वे अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को छोड़ना चाहते हैं, लेकिन वो उन्हें नहीं छोड़ रही हैं. पारस ने यहां तक कह दिया कि उम्मीद है कि टीवी पर इतना सबकुछ देखने के बाद वे उसे छोड़कर चली जाएंगी. जाहिर पर अपने बारे में इतना सब सुनने के बाद आकांक्षा पुरी बहुत दुखी हैं और उन्होंने पारस के साथ रिलेशनशिप खत्म करने का मन बना लिया है. वैसे आकांक्षा पुरी ने खुद भी बारे में घोषणा नहीं की है,लेकिन उनके बयानों से साफ बता चल रहा है कि अब वे पारस को दूसरा मौका नहीं देना चाहतीं. आकांक्षा पुरी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें कई बार बिग बॉस के घर में जाने का ऑफर मिला है, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया.

Mahira Sharma and Paras Chhabra

उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस के घर में जाना नहीं चाहती हूं, मुझे लगता है कि वहां जो ड्रामा चल रहा है, मुझे उसका हिस्सा नहीं बनना है. इसलिए जब मुझे वाइल्ड कार्ड से एंट्री का ऑफर मिला था, तब भी मैंने इंकार कर दिया. फैमिली वीक में भी नहीं गई थी और अभी 5 दिन के टास्क के लिए भी बुलाया गया तो भी मैंने मना कर दिया, क्योंकि वो जोड़ी का टास्क था और उसमें किसी का सपोर्ट बनकर जाना था, जो कि मैं  नहीं चाहती थी.

Mahira Sharma and Paras Chhabra

आकांक्षा ने ब्रेकअप के बारे में बोलते हुए कहा कि मैं कुछ  चीज़ों से अफेक्ट हुई हूं, क्योंकि मैं भी आखिरकार एक इंसान ही हूं. मुझे लगा है कि कुछ चीज़ें अगर क्लीयर हो जाएं तो अच्छी हैं. मेरा मानना है कि रिलेशनशिप में ईमानदारी बहुत ज़रूरी है और अगर वो नहीं है तो बेहतर है कि उसे खत्म कर दिया जाए. इंडस्ट्री में मेरे पास बहुत सपोर्ट है और सबको पता है कि कौन सही है. मैं डिग्निटी के साथ रिलेशनशिप से बाहर आना चाहती हूं. माहिरा शर्मा को सलाह देने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उसे भगवान बचाए.

ये भी पढ़ेंः  ग्रैमी ड्रेस विवाद पर अब प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिया ये बयान (Priyanka Chopra’s Mother Madhu Chopra Defends Her Grammys Dress)