रश्मि देसाई भी हो चुकी हैं ...

रश्मि देसाई भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, शेयर किया वो भयावह अनुभव (Bigg Boss 13’s contestant Rashami Desai REVEALS her horrific casting couch experience)

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई टीवी जगत का जाना माना चेहरा है. हाल ही में एक इंटरटेंमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि कम उम्र में कैसे वे कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं, जब एक आदमी ने उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाकर उऩके साथ ग़लत करने की कोशिश की थी.

रश्मि ने इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपना करियर 13 साल पहले शुरू किया था. मैं बहुत यंग थी और पूरी तरह गैर फिल्मी बैकग्राउंड से थी. मैं इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी. मुझे अच्छी तरह याद है कि जब मुझसे कहा गया था कि कास्टिंग काउच का सामना किए बिना तुम्हें कोई काम नहीं मिलेगा. उसका नाम सूरज था और अब वह कहां है उसके बारे में मुझे नहीं मालूम. हम जब पहली बार मिले, तो उसने मेरे बॉडी स्टैटिसटिक के बारे में पूछा और उस समय मुझे पता नहीं था कि इसका सही मतलब क्या होता है. मैंने उससे कहा कि मुझे नहीं पता और उसे भी यह समझ में आ गया था कि इन चीज़ों के बारे में मुझे पता नहीं है. वो पहला इंसान था, जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की और किसी न किसी तरह मुझे उत्पीड़ित करने की कोशिश की.

रश्मि ने आगे बताया, ” एक दिन उसने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया और मैं बहुत उत्साहित थी. मैं पहुंच गई, लेकिन वहां उसके अलावा और कोई नहीं था. वहां कोई कैमरा नहीं था और उसने मेरे ड्रिंक में कुछ मिलाकर मुझे बेहोश करने की भी कोशिश की. मैं उससे कहती रही कि मैं नहीं करना चाहती. वो मेरे माइंड पढ़ना चाहता है. खैर किसी तरह ढाई घंटे बाद मैं वहां से निकलने में कामयाब रही. घर जाकर मैंने मां को सब बताया. अगले दिन हम उससे मिले और मेरी मां ने उसे थप्पड़ मारा.”

आपको बता दें कि बिग बॉस के अलावा रश्मि देसाई उतरन और दिल से दिल तक जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.