शादी से पहले सेक्स पर क्या है बॉलीवुड के इन 10 सितारों की राय (Bollywood celebrities on sex before marriage)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे सेक्सुअल रिलेशनशिप और यौन शोषण जैसे मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. कई सितारे शादी से पहले सेक्स को ग़लत नहीं मानते हैं. इसी कड़ी में चलिए जानते हैं शादी से पहले सेक्स पर बॉलीवुड के इन 10 सितारों क्या राय है.

1- दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले सेक्स जैसे मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि शादी से पहले सेक्स करना या न करना व्यक्ति की अपनी मर्ज़ी है. अगर कोई शादी से पहले सेक्स करता भी है, तो उसे ग़लत नज़र से नहीं देखना चाहिए.

2- रणवीर सिंह 

शादी से पहले सेक्स पर रणवीर सिंह का कहना है कि सेक्स एक ख़ूबसूरत और स्वाभाविक प्रक्रिया है. यह किसी भी तरह से ग़लत या बुरी चीज़ नहीं है और इसमें छुपाने लायक कुछ भी नहीं है, क्योंकि यह हर कोई करता है. रणबीर की मानें तो हमेशा अपने पर्स में कंडोम रखते हैं, न जाने कब इसकी ज़रूरत पड़ जाए.

3- सलमान खान

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में यह ख़ुलासा किया था कि सलमान एक महीने भी बगैर सेक्स के नहीं रह सकते, हालांकि सलमान का कहना है कि वो अभी तक वर्जिन हैं और उन्होंने ये वर्जिनिटी अपनी पत्नी के लिए बचाकर रखी है.

4- शाहिद कपूर

करीना से लेकर प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों को डेट कर चुके शाहिद कपूर सेक्स जैसे मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहते हैं कि सेक्स उन्हें इतना पसंद है कि वो इसके लिए एक्टिंग भी छोड़ सकते हैं.

5- नरगिस फखरी

एक्ट्रेस नरगिस फखरी भी सेक्स पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. शादी से पहले सेक्स जैसे मुद्दे पर उनका मानना है कि रिलेशनशिप में सेक्स बहुत ज़रूरी है. अगर रिश्ते में इसकी कमी लगे तो अपने पार्टनर को ही छोड़ देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले लिव इन में रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 कपल्स

6- अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन सेक्स जैसे मसले पर उनका कहना है कि उनके लिए रिश्ते में प्यार से ज़्यादा सेक्स ज़रूरी है.

7- अभय देओल

देओल परिवार के सदस्य व अभिनेता अभय देओल की मानें तो जब उनका मन करता है तब वो सेक्स करते हैं, सेक्स में छुपाने या शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ नहीं है, बल्कि सेक्स को सही मायने में एंजॉय करना चाहिए.

8- राधिका आप्टे

महिलाओं और सेक्स जैसे मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे की मानें तो सेक्स बिकाऊ है, क्योंकि आज भी इसे वर्जित माना जाता है. आजकल की महिलाओं से सती-सावित्री होने की उम्मीद नहीं की जा सकती. मेरे दोस्तों में शायद ही कोई ऐसा हो, जिसने शादी से पहले सेक्स न किया हो.

9- सनी लियोनी 

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय करने वाली सनी लियोनी का सेक्स के मुद्दे पर कहना है कि अगर उन्होंने इस बात की परवाह की होती कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, तो आज वो इस मुकाम तक न पहुंचतीं. सनी का कहना है कि हर किसी को वही करना चाहिए, जो उन्हें अच्छा लगता है.

10- कल्कि कोचलिन

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन की मानें तो महज़ नौ साल की उम्र में ही उन्होंने किसी आदमी को अपने साथ संबंध बनाने की इज़ाज़त दे दी थी, जबकि उन्हें इसका मतलब भी नहीं पता था.

यह भी पढ़ें: जानिए फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे बॉलीवुड के ये 10 सितारे