टाइगर श्रॉफ को डेट करने को ...

टाइगर श्रॉफ को डेट करने को लेकर दिशा पाटनी ने दिया चौंकानेवाला बयान (Disha Patani on dating Tiger Shroff)

बॉलीवुड के हॉट सेंसेशन दिशा पाटनी और जवां दिलों के धड़कन टाइगर श्रॉफ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. दोनों अक्सर एक साथ नज़र आते हैं और इवेंट्स में भी साथ दिखते हैं. ज़्यादातर लोगों को लगता है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. दिशा इन दिनों अपनी फिल्म मलंग के प्रोमोशन में जुटी हुई हैं. इस फिल्म में उनके हीरो आदित्य रॉय कपूर हैं. फिल्म के प्रोमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में टाइगर से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछे जाने पर दिशा ने काफी चौंकानेवाला बयान दिया. उन्होंने कहा कि मैं कई सालों से अपना भाग्य आजमा रही हूं, लेकिन बात नहीं बन रही है. यह सुनकर आदित्य रॉय कपूर ने मजाक में कहा कि क्या टाइगर मान नहीं रहे हैं, तो दिशा ने कहा कि हां, आप मुझे कुछ टिप्स दीजिए.

Disha Patani and Tiger Shroff

दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिनों पहले टाइगर श्रॉफ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कुछ फैन्स ने भी इसी से जुड़ा सवाल दिया था. जिसका उत्तर देते हुए टाइगर ने कहा था कि मेरी औकात नहीं है भाई, इसके बाद मंकी का इमोज़ी डाला था. कुछ महीनों पहले टाइगर श्रॉफ की बहन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनका भाई 100%सिंगल है और वे दिशा को उसके साथ सेट करेंगी. इंटरव्यू में टाइगर की बहन कृष्णा ने कहा था कि आपको पता है कि मैं झूठ नहीं बोलती और चीज़ों को लेकर कितनी क्लीयर तरीके से बात करती हूं. मैं आपको बताना चाहती हूं कि टाइगर सौ फीसदी सिंगल है.

Disha Patani and Tiger Shroff

वहीं पिछले साल अपनी फिल्म भारत के रिलीज के दौरान दिए इंटरव्यू में दिशा ने कहा था कि टाइगर स्लो मोशन वाला आदमी है. मैं कितने समय से उसे इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हूं और उसे यह बताती रहती हूं. मैं उसके लिए जिमनास्ट सीखा और जैसी फिल्म में काम किया जिसमें फायर रिंग से फ्लिप लेना था. लेकिन वो अभी तक इंप्रेस नहीं हुआ है. अब उससे ज़्यादा क्या कर सकती हूं. दिशा ने आगे कहा था कि हम एक साथ आउटिंग के लिए जाते हैं और लंच करते हैं, पर इसका मतलब यह नहीं है कि वो मुझसे इंप्रेस  है और मुझे प्यार करता हैं. जहां तक इंस्टाग्राम पर पिक्चर्स लाइक करने का सवाल है तो वो हर किसी की पिक्चर को लाइक करता है. आप जब उससे अगली बार मिलेंगे तो उससे ज़रूर पूछिएगा. वो बहुत शर्मिला है और मैं भी ऐसी ही हूं. इसलिए कोई पहल नहीं कर रहा है.  क्या आपको लगता है कि दिशा और टाइगर रिलेशनशिप में हैं या वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. कमेंट करके अपनी राय बताइए.

ये भी पढ़ेंः Martyrs’Day: गांधीजी की याद में… उनसे प्रेरित गीत… (#Songs: A Tribute To Mahatma Gandhi On His Death Anniversary..)